निषाद पार्टी के द्वारा फैजाबाद अग्नि त्रासदी के पीड़ितों की गई मदद

फैज़ाबाद, उत्तर प्रदेश (Faizabad, Uttar Pradesh), एकलव्य मानव संदेश के लिए निषाद की रिपोर्ट, 1 जुलाई 2018। निर्बल इंडियन शोषित हमारा आम दल (निषाद पार्टी) के तत्वाधान में निषाद पार्टी के प्रदेश प्रभारी इंजीनियर श्रवण निषाद के द्वारा फैजाबाद अग्नि त्रासदी के पीड़ितों की गई मदद।
    इंजीनियर श्रवण निषाद फैजाबाद के दौरे पर निकले थे और विभिन्न क्षेत्रों का भ्रमण करने के बाद कार्यकर्ताओं की बैठक में उनको एक कार्यकर्ता द्वारा सूचना मिली कि फैज़ाबाद के गांव रतिया जमतरा घाट में पिछले दिनों अग्नि त्रासदी हुई थी।
     घटनाक्रम इस प्रकार है कि रतिया जलधारा गांव में एक घर में गैस सिलेंडर के रिसाव होने के कारण पहले आग लगी, फिर सिलेंडर में विस्फोट होने के बाद अन्य घरों में आग फैल गई। सारे घर आपस में सटे होने के कारण 53 घरों में आग फैल गई। देखते ही देखते पूरे 53 घर जलकर राख हो गए। आग ने इतना विकराल रुप ले लिया कि प्रशासन के सारे इंतजाम धरे के धरे रह गए।
  बाद में  कार्यकर्ताओं द्वारा पता चलने पर इंजीनियर श्रवण निषाद ने तत्काल घटनास्थल पर पहुंचकर वहां के पीड़ित वासियों को आर्थिक सहायता के साथ, राशन सामग्री व वस्त्रों का वितरण किया
तथा पार्टी कार्यकर्ताओं को दिशा निर्देश दिया कि पीड़ितों की हर संभव मदद करने की कोशिश करें।