आज निषाद पार्टी के मुखिया का फ़िरोज़ाबाद में निषाद आरक्षण के लिए हल्ला बोल, साथ में आ रहे हैं गोरखपुर सांसद ईं. प्रवीण निषाद

फ़िरोज़ाबाद, उत्तर प्रदेश (Firojabad, Uttar Pradesh), एकलव्य मानव संदेश (Ekavya Manav Sandesh) निर्मल वर्मा और फतेहाबाद आगरा से संजय सिंह निषाद की रिपोर्ट, 15 जुलाई 2018। आज 15 जुलाई को फ़िरोज़ाबाद के गड़ी तिवारी पर निषाद पार्टी की विशाल आरक्षण रैली का आयोजन किया गया है। इस जन रैली को संबोधित करने निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष महामना डॉ. संजय कुमार निषाद और गोरखपुर के सांसद ईं. प्रवीण कुमार निषाद फ़िरोज़ाबाद आ रहे हैं। 
सभा स्थल तक पहुंचने से पहले आगरा महानगर के नवनिर्मित इनर रिंग रोड पर रहन कलां टोल प्लाजा पर निषाद पार्टी के पदाधिकारियों द्वारा जबरदस्त स्वागत किया जाएगा, स्वागत के बाद कबीस चौराहा पर स्वागत किया जाएगा, इसके बाद लखनऊ एक्सप्रेस वे के फतेहाबाद कट पर निषाद पार्टी के कार्यकर्ता स्वागत करेंगे। सभी पदाधिकारियों और निषाद पार्टी के शुभ चिंतकों से अधिक से अधिक संख्या में स्वागत करने के साथ रैली में पहुँचने की अपील निषाद पार्टी की फ़िरोज़ाबाद और आगरा जनपद इकाई ने की है।          स्वागत कार्यक्रमों के बाद सभी पदाधिकारी जुलूस के रूप में फ़िरोज़ाबाद की जन सभा तक साथ जाएंगे।