राम की नगरी में निषादों पर योगी सरकार में किये जा रहे अत्याचारों को रोकने के लिए जिलाधिकारी को निषाद पार्टी ने दिया ज्ञापन

फैज़ाबाद, उत्तर प्रदेश (Faizabad, Uttar Pradesh), एकलव्य मानव संदेश (Eklavya Manav Sandesh) ब्यूरो रिपोर्ट, 4 जुलाई 2018। 
राम की नगरी में निषादों पर योगी सरकार में किये जा रहे अत्याचारों को रोकने के लिए जिलाधिकारी को निषाद पार्टी ने दिया ज्ञापन।
  दिनांक 28.06.2018 को खाले का पुरवा, कोतवाली अयोध्या, फैजाबाद में भू -माफिया एवं पुलिस द्वारा निर्बल व गरीब समाज के बच्चियो महिलाओ एवं बुजुर्गो को गम्भीर रूप से मारा गया एवं उनके आवासों (झोंपड़ियों) में लूटपाट करने के बाद जला दिया गया। इसमें पुलिस द्वारा माफियाओं से मिलकर इन्ही पीड़ित बेकसूर लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करके जेल में बन्द कर दिया गया है। इस घटना में घायलो का इलाज नहीं कराया गया और महिलाओं को इतना पीटा गया कि उनको गम्भीर रूप से चोट आईं। इनका  मेडिकल भी नहीं कराया गया। निर्बल इंडियन शोषित हमारा आम दल (निषाद पार्टी) इस वीभत्स काण्ड के लिए जिम्मेदार भू- माफियोों और पुलिस द्वारा इन गरीबों और कमजोरों पर हो रहे अत्याचार की निंदा करती है। और बेकसूर लोगों के ऊपर लगे केसों को तत्काल वापस लेकर उन भू माफियाओं, पुलिस और दरोगा के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की मांग करती है। अगर 48 घंटे के अंदर कार्रवाई नहीं होती है तो निषाद पार्टी प्रदेशव्यापी आंदोलन करेगी।

Comments

Post a Comment

हमारे प्रयास को अपना योगदान देकर और मजबूत करें

हमरी एंड्रॉइड ऐप मुफ्त में डाउनलोड करें

हमारे चैनल की मुफ्त में सदस्यता लें

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें

निषाद पार्टी न्यूज़

न्यूज़ वीडियो

निषाद इतिहास