आगरा के कुआरी गांव के प्रधान नहर सिंह लोधी पर दवंगो ने किया जानलेवा हमला

बाह, आगरा, उत्तर प्रदेश (Bah, Agra, Uttar Pradesh), एकलव्य मानव संदेश (Eklavya Manav Sandesh) ब्यूरो रिपोर्ट, 21 जुलाई 2018। आगरा के कुआरी गांव के प्रधान नहर सिंह लोधी पर दवंगो ने किया जानलेवा हमला। आगरा जनपद की तहसील बाह के गांव क्वारी के प्रधान नाहर सिंह को दंबग लोगों ने दौड़ा दौड़ा कर पीटा। इस पिटाई का वीडियो वायरल हुआ है।
कुआरी गांव के दबंगों ने अर्चना लोधी हत्याकांड की पैरवी ग्राम प्रधान नाहर सिंह कर रहे हैं। इस शिकायत और पैरवी करने से खफा गांव कुआरी के ही दवंग भदौरिया ठाकुर, अर्चना रेप और हत्या काण्ड में दोषी ब्राह्मणों का साथ दे रहे हैं। और खफा होकर प्रधान नाहर सिंह को अर्चना हत्याकाण्ड के चश्मदीद गवाह अर्चना के चाचा, अर्चना की माँ को ट्रैक्टर से कुचलने की भी कोशिश की। इस घटना की सूचना कोतवाली बाह और 100 नम्बर पर भी दी गई। इंस्पेक्टर बाह और 100 नम्बर पुलिस मौके पर भी पहुँची, लेकिन अर्चना लोधी की माँ द्वारा दी गई नामजद तहरीर के बाद भी इंस्पेक्टर ने केस दर्ज करने से मना कर दिया। तब बाद में नाहर सिंह प्रधान की तहरीर पर केस दर्ज किया गया, लेकिन विपक्षी दवंगो ने भी फर्जी चोट दिखा कर पीड़ितों के खिलाफ भी क्रॉस केस दर्ज कर दिया।
ग्राम प्रधान नाहर सिंह लोधी राजपूत ने एकलव्य मानव संदेश के संपादक जसवन्त सिंह निषाद को बताया कि मेरी और गवाहों की जान को दोषियों और दवंगो से खतरा है। कभी भी हमारी हत्या हो सकती है। दोषियों को भाजपा नेताओं और सत्ता का साथ मिल रहा है। अर्चना काण्ड में लीपा पोती के खेल खेला जा रहा है। 21 जुलाई 2018 की घटना का वीडियो मोबाइल में बन रहा था, और जैसे ही दवंगो ने हमला किया मोबाईल गिर गया। मोबाईल में मेरे ऊपर हुए हमले की आवाज़ साफ सुनाई दे रही है और फिर भी पुलिस ने दवंगो का साथ देकर मेरे ही खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर दी है। 

Comments

हमारे प्रयास को अपना योगदान देकर और मजबूत करें

हमरी एंड्रॉइड ऐप मुफ्त में डाउनलोड करें

हमारे चैनल की मुफ्त में सदस्यता लें

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें

निषाद पार्टी न्यूज़

न्यूज़ वीडियो

निषाद इतिहास