ओबरा नगर पंचायत के गैर मानक पूर्ण विकाश कार्यों को लेकर जनाक्रोश

ओबरा, सोनभद्र (Obra, Sonbhadra), एकलब्य मानव सन्देश  ब्यरो  चीफ राम विलास निषाद की रिपोर्ट, 5 जुलाई 2018। सोनभद्र जनपद के ओबरा नगर पंचायत के गैर मानक पूर्ण विकाश कार्यो को लेकर जनाक्रोश। बुधवार को ओबरा नगर के जन वासियो ने नगर पंचायत द्वारा कराये गये गैर मानक विकाश कार्यों को लेकर जनाक्रोश पैदा हो गया। लोगों ने अधिशासी अधिकारी का पुतला भी फूंक दिया।
       वार्ड दो के लोगों ने व नेतृत्व कर रहे जुबेर अहमद ने कहा नगर पंचायत के द्रारा वार्ड दो में निर्माणाधीन सभी कार्यो में घटिया सामग्री का प्रयोग किया जा रहा है। और बताया कि नगर पंचायत के द्वारा सड़क, शौचालय और नाली निर्माण जैसे कार्य किये जा रहे हैं। खराब सामग्री के इस्तेमाल करने से सभी निर्माणों के जल्द ध्वस्त होने की संभावना है।
     वार्ड निवासी राजू साहनी ने कहा कि एक हफ्ते पहले ही वार्ड में नाली का निर्माण किया गया था जोकि अब पूरी तरह से ध्वस्त हो गया है। सामूहिक शौचालय के निर्माण में भी घटिया सामग्री का इस्तेमाल किया जा रहा है।
       लोगो ने पूर्व में कई बार इस तरह के हो रहे कार्यों की शिकायत की है। लेकिन इसके बाद भी इसी प्रकार से कार्य चालू है।  जनाक्रोश के दौरान मनोज साहनी, शमशेर खान, विनय प्रजापति, रिंकू सिंह, आशीष कनौजिया, सलमान कुरैशी आदि लोग मौजूद रहे।