मध्यप्रदेश में आयोजित कैडर कार्यक्रम में निषाद पार्टी को घर घर पहुंचाने का संकल्प लिया

भोपाल, मध्य प्रदेश (Bhopal, Madhya Pradesh), एकलव्य मानव संदेश ब्यूरो रिपोर्ट, 01 जुलाई 2018। आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में "मध्यप्रदेश निषाद पार्टी" की प्रदेश स्तरीय मासिक बैठक (कैडर कार्यक्रम) में निषाद पार्टी  के राष्ट्रीय अध्यक्ष महामना मा.डॉ संजय कुमार निषाद व राष्ट्रीय महासचिव रमेश केवट के आगमन पर जोरदार स्वागत किया गया।  यह कार्यक्रम एम.पी. नगर जोन-2 होटल गैलेक्सी स्टार सिनेप्लेक्स जिला भोपाल में आयोजित किया गया ।
       राजनैतिक, सामाजिक, ऐतिहासिक, आर्थिक के समाधान को लेकर हुए कार्यक्रम में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष महामना डॉ संजय कुमार निषाद में बताया कैसे आने वाली पीढ़ी के सुनहरे भविष्य को लेकर मध्यप्रदेश में अपनी पार्टी के मिशन और विचारधारा को समाज के हर व्यक्ति के घर-घर जाकर, उनको उनके इतिहास से जागरूक कर, उनको अपने समाज की ताक़त का अहसास कराया जाये। जिससे हर व्यक्ति को मान-सम्मान, हक़-अधिकार मिल सके। 
इन सभी मुद्दों को लेकर मध्यप्रदेश निषाद पार्टी के पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं को मछुआ समुदाय से जन्मी निषाद पार्टी के इस मिशन के लिए अपनी सेना को पाठ पढ़ाते हुए हमारे महामना डॉ संजय कुमार निषाद ।
मध्यप्रदेश के हर जिले से सभी पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं ने अपनी निषाद पार्टी के मिशन और महामना डॉ संजय कुमार निषाद की विचारधारा से जुड़कर पूरे मध्यप्रदेश में फैलाने व निषाद पार्टी को तन, मन और धन से मजबूत करने का संकल्प लिया।

Comments

हमारे प्रयास को अपना योगदान देकर और मजबूत करें

हमरी एंड्रॉइड ऐप मुफ्त में डाउनलोड करें

हमारे चैनल की मुफ्त में सदस्यता लें

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें

निषाद पार्टी न्यूज़

न्यूज़ वीडियो

निषाद इतिहास