जालौन जनपद आगमन पर फूलन देवी के हत्यारे का जमकर विरोध करेगी निषाद पार्टी-डॉ. संजय कुमार निषाद

जालौन, उत्तर प्रदेश (Jalaun, Uttar Paradesh), एकलव्य मानव संदेश (Eklavya Manav Sandesh) ब्यूरो सत्यप्रकाश निषाद की रिपोर्ट, 9 जुलाई 2018। जालौन जनपद आगमन पर फूलन देवी के हत्यारे का जमकर विरोध करेगी निषाद पार्टी। यह बात निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. संजय कुमार निषाद ने एकलव्य मानव संदेश को भेजे अपने एक संदेश में कही है। 
     आगामी 12 जुलाई को पूर्व सांसद फूलन देवी के हत्यारे शेर सिंह राणा को एक कार्यक्रम में भाग लेने जौलन जनपद आना है। इस बात की जानकारी जैसे ही निषाद पार्टी को हुई, तो पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने अपने कार्यकर्ताओं को निर्देश जारी कर कहा है कि बहन फूलन देवी के हत्यारे को काले झंडे दिखाकर, पुतला फूंक कर और जमकर प्रदर्शन करके कार्यक्रम में आने से रोकने के लिए तैयार हो जाएं। 
      आज निषाद समाज के लोग जो डॉ. संजय कुमार निषाद का विरोध करने में अपनी ताकत लगाते हैं, उनको देखकर लगता है कि, उन्होंने ने शेर सिंह राणा को अपनी रिस्तेदार बना लिया है। और हो सकता है ये लोग और भी रिस्तेदारी फूलन देवी के इस हत्यारे से करलें। इसलिए ऐसे गद्दार, जो फूलन देवी के हत्यारे को पनाह देने वाली भाजपा के लिए निषाद पार्टी को तोड़ने और बदनाम करते रहते हैं, इनका एक ही उद्देश्य है, पैसा। और पैसे के लिए ये लोग समाज के दुश्मन को भी अपना बनाने में लगे हैं। ऐसे गद्दारों से समाज को बचाना होगा। 

Comments

हमारे प्रयास को अपना योगदान देकर और मजबूत करें

हमरी एंड्रॉइड ऐप मुफ्त में डाउनलोड करें

हमारे चैनल की मुफ्त में सदस्यता लें

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें

निषाद पार्टी न्यूज़

न्यूज़ वीडियो

निषाद इतिहास