एकलव्य मानव सन्देश चैनल पहुंचा 10 हज़ार यूट्यूब सब्सक्राइबर तक

अलीगढ़, उत्तर प्रदेश (Aligarh, Uttar Pradesh), एकलव्य मानव सन्देश ब्यूरो रिपोर्ट, 18 अगस्त 2018। एकलव्य मानव सन्देश चैनल पहुंचा 10 हज़ार यूट्यूब सब्सक्राइबर तक।
सभी पाठकों और हमारे ऑनलाइन चैनलों को बताते हुए बहुत ही ख़ुशी हो रही है कि एकलव्य मानव सन्देश ऑनलाइन चैनल का यूट्यूब चैनल अब तक (18 अगस्त 2018 तक) 10001 लोगों द्वारा सब्सक्राइब किया गया चैनल बन गया है। यह उपलब्धि लगभग 16 माह में हुई है। आप सभी सब्सक्राइबर को बहुत बहुत धन्यबाद। और आशा की जाती है कि आपके प्यार और स्नेह के माध्यम से हम इस चैनल को और अधिक प्रभावशाली बनाने में अग्रसर होंगे। हम अपने सभी रिपोर्टर को उनकी मेहनत के लिए धन्यबाद देते हैं और आशा करते हैं कि आप अपना सहयोग बरकरार रखेंगे। और शोषित पीड़ित समाज के लिए आवाज़ उठाते हुए द्रण संलकप के साथ आगे बढ़ते रहोगे।
एकलव्य मानव सन्देश ऑनलाइन न्यूज़ चैनल की संकल्पना मेरे छोटे पुत्र कमल सिंह निषाद (अध्ययनरत B. Tech., अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय) की है। कमल निषाद ने अपनी पढ़ाई के साथ इस चैनल के माध्यम से निषाद पार्टी और निषाद व अन्य शोषित वर्ग की आवाज़ को पूरी दुनिया में पहुँचाने में हम सबकी मदद की है। लाखों रुपये का काम को खुद करके हमको इस मुकाम तक पहुँचाया है। कमल की मेहनत का पहला योगदान अपने वंश के साथ मानवता के कल्याण में लगा है ये उसकी समाज के लिए लगाव को दर्शाती है। पिछले लगभग डेढ़ साल से एकलव्य मानव संदेश समाचार पत्र घोर आर्थिक कस्टों से गुज़र रहा था, ऐसे में कमल का ऑनलाइन चैनल बनाने का इरादा हमारे लिए अमृत के समान कार्य कर गया है। कमल सिंह निषाद के लिए हार्दिक आभार।
         एकलव्य मानव संदेश ऑनलाइन न्यूज़ चैनल के लिए लोकप्रिय बनाने में निषाद पार्टी के समर्थकों का भी रहा है। हम सभी को हार्दिक आभार के साथ आशा करते हैं कि आपका आशीर्वाद हमेशा हमारे साथ रहेगा।
          हम एकलव्य मानव सन्देश को एक मजबूत आवाज़ बनाने के लिए भारत देश की सभी तहसीलों में नए रिपोर्टर बनाने के प्रयास कर रहे हैं। इस लिए ऐसे व्यक्ति जो समाज सेवा के साथ अपना नाम कमाने के साथ समाज में अच्छी पहचान बनाने के लिए हमारा साथ देना चाहते हैं वे सभी इस लोक प्रिय समाचार पत्र एवं ऑनलाइन न्यूज़ चैनल के रिपोर्टर बनने के लिए सम्पर्क जरूर करें।
माइक आईडी वाले रिपोर्टर का पद नाम ब्यूरो या ब्यूरो चीफ (जनपद स्तर पर) कहलायेगा।
अधिक जानकारी के लिए संपर्क कीजिए

जसवन्त सिंह निषाद
सम्पादक/प्रकाशक
एकलव्य मानव सन्देश

1.हिन्दी साप्ताहिक समाचार पत्र RNI रजिस्ट्रेशन नम्बर 64540/14 (1696 से प्रकाशित)।

2.Eklavya Manav Sandesh (10000 यूट्यूब सब्सक्राइबर) (16 अप्रैल 2017 से प्रारंभ)।

3.EMS 24 NEWS यूट्यूब चैनल (6 अगस्त 2018 से प्रारंभ)।

4.www.eklavyamanavsandesh.com (17 जून 2017 से प्रारंभ)।

5.Eklavya Manav Sandesh App.(16 अप्रैल 2017 से प्रारंभ)।

मो. 9219506267-व्हाट्सएप
मो.9457311662, 6397749667