लोहिया उझावली तथा पोखर गंगाराम में अभी भी जलभराव से ग्रामीणों को हो रही है परेशानी

फतेहाबाद, आगरा, उत्तर प्रदेश (Ftehabad, Agra, Uttar Pradesh), एकलव्य मानव सन्देश (Eklavya Manav Sandesh) रिपोर्टर संजय सिंह निषाद की रिपोर्ट,  14 अगस्त 2018।लोहिया उझावली तथा पोखर गंगाराम में अभी भी जलभराव से ग्रामीणों को हो रही है परेशानी। पिछले दिनों हुई बारिश से ग्रामीण क्षेत्र में भरा हुआ पानी अभी भी नहीं निकल स‌का है। जिसके चलते ग्रामीणों को गंदे पानी में पैर रखकर निकलना पड़ रहा है तथा हजारों की संख्या में ग्रामीण भय और बीमारी के साये में जीवन व्यतीत कर रहे हैं।
   फतेहाबाद फिरोजाबाद रोड़ पर बसे आगरा जनपद के गांव नगला लोहिया उझावली तथा पोखर गंगाराम का है जहां अभी भी ग्रामीण जलभराव के बीच रहने के लिए मजबूर हैं। क्षेत्र के ग्रामीण अवधेश कुमार निषाद का कहना है कि पानी निकासी के इंतजाम के लिए ग्राम प्रधान ने कोई भी ठोस कदम नहीं उठाया है जिससे ग्रामीणों की समस्या का समाधान हो सके। गांव में जलभराव के चलते संक्रामक रोगों के फैलने का खतरा पैदा हो गया है। ग्रामीणों ने प्रशासन से गांव को जलभराव से मुक्ति दिलाने की मांग की है।
    इस अवसर पर राजपत सिंह निषाद, सत्यप्रकाश निषाद, विजय वर्मा, राधेश्याम वर्मा, हुकम सिंह, अवधेश कुमार निषाद  सत्यप्रकाश निषाद पत्रकार संजय सिंह निषाद, महेश निषाद, सेवाराम वर्मा, राम वीर आदि मौजूद रहे।