चित्रकूट, बाँदा लोक सभा सीट से लड़ेगा निषाद पार्टी का प्रत्यासी-डॉ.संजय कुमार निषाद

चित्रकूट, उत्तर प्रदेश (Chitrakoot, Uttar Pradesh) एकलव्य मानव संदेश ब्यूरो रिपोर्ट, 19 अगस्त 2018। आज निर्बल इन्डियन शोषित हमारा आम दल (निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. संजय कुमार निषाद ने चित्तरकूट जनपद के राजपुर में पार्टी की एकआरक्षण कैडर सभा को संबोधित करते हुए कहा कि निषाद पार्टी आगामी 2019 के लोकसभा चुनावों में चित्रकूट और बाँदा लोकसभा सीटों पर अपने बलबूते पर चुनाव लड़ेगी। उसके लिए सभी कार्यकर्ताओं को पूरी ताकत से पार्टी को बूथ स्तर तक मजबूत करने के लिए अभी से जुट जाना चाहिए।
       निषाद आरक्षण महासंग्राम जनसभा को संबोधित करने चित्तरकूट पहुंचने पर निषाद पार्टी के कार्यकर्ताओं में फूल मालाओं से राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. संजय कुमार निषाद का जोर दार स्वागत किया।
19 अगस्त 2018 को चित्रकूट ज़िले के राजापुर में निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष महामना मा. डॉ संजय कुमार निषाद जी ने निषाद आरक्षण महासंग्राम जनसभा को संबोधित करते हुए बड़ा ऐलान किया कि 2019 में चित्रकूट, बाँदा लोकसभा सीट से लड़ेगा निषाद पार्टी का प्रत्याशी लोकसभा चुनाव लड़ेगा। आज के इस कार्यक्रम में निषाद पार्टी के कार्यकर्तओं ने बड़ी संख्या में भाग लिया।
 महामना डॉ.संजय कुमार निषाद ने पार्टी को मजबूत बनाने के लिए पार्टी के कार्यकर्ताओं से जनता के बीच जाकर पार्टी का प्रचार प्रसार करने का निर्देश दिया।

Comments

हमारे प्रयास को अपना योगदान देकर और मजबूत करें

हमरी एंड्रॉइड ऐप मुफ्त में डाउनलोड करें

हमारे चैनल की मुफ्त में सदस्यता लें

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें

निषाद पार्टी न्यूज़

न्यूज़ वीडियो

निषाद इतिहास