जौनपुर के गॉवों में चलाया निषाद पार्टी का सदस्यता अभियान

जौनपुर, उत्तर प्रदेश (Jaunpur, Uttar Pradesh), एकलव्य मानव संदेश (Eklavya Manav Sandesh) ब्यूरो चीफ प्रदीप कुमार निषाद की विशेष रिपोर्ट, 19 अगस्त 2018। जौनपुर सदर लोकसभा की विधानसभा शाहगंज के ग्राम सभा हुसैनाबाद और ग्रामसभा मलाजनी में सदस्यता अभियान चलाया गया।
दूसरा कार्यक्रम बदलापुर विधानसभा के ग्राम डेहुरा में निर्बल इंडियन शोषित हमारा आम दल पार्टी की कार्यकर्ता बैठक की गयी।
सभी को सम्बोधित करते वक्ताओ ने कहा, भारत में मछुआरों की संख्या 25 करोड़ है। उ.प्र. में 130 विधानसभा मछुआरा बाहुल्य है, 60 से 90 हजार वोट हैं। देश में 160 लोकसभा सीटों पर 2 लाख से 4 लाख वोट हैं। समाज अपने अधिकारों के प्रति जागरूक हो गया है और आगामी 2019 में कई राज्यों से निषाद पार्टी लोकसभा में अपने प्रत्याशी उतार कर के अपने राजनैतिक वकील को देश के सदन में आरक्षण की आवाज उठाने एवं समाज का प्रतिनिधित्व करने के लिए भेजेगी और समाज का चुना हुआ वह वकील सदन में सामाजिक मुद्दों पर बहस करके विगत 70 वर्षों से उपेक्षित समाज को उनके हक अधिकार की लड़ाई गोरखपुर के सांसद ई. प्रवीण निषाद जैसे लड़ेगा और हमें इंसाफ दिलाएगा।
 सत्ताधारी भाजपा पर आरोप लगाते हुए जनता से आह्वान किया कि भाजपा ने आपके लाखों बच्चों का जीवन बर्बाद कर दिया। इन सरकारों को यदि आपने समय रहते उखाड़ करके नहीं फेंका, तो अंग्रेजों की तरह यह सरकारें भी आपको उखाड़ करके फेंक देंगी। क्योंकि संविधान से तो इन सरकारों ने आपका माझी मझवार का आरक्षण छीन लिया है। बस आपके जीवन का वजूद बचा है। अगर आपने अगली बार इन्हें सत्ता में पहुंचने दिया, आपका सारा जीवन समाप्त कर देंगे। जनता से आह्वान करते हुए कहा, देश का मान, सम्मान, स्वाभिमान और संविधान आपके हाथों में है। इस बार आपको निषाद पार्टी के बैनर तले अपने नेता का आदेश मानते हुए निर्बल इंडियन शोषित हमारा आम दल के एवं गठबंधन के प्रत्याशी को वोट देकर जिताकर उसे सदन में पहुंचाने का काम करना होगा।
  आगामी चुनाव में लग जाने का तथा सभी स्तर तक के कमेटी का गठन अविलम्ब कराने का निर्देश दिया गया। जो गठबंधन दल मछुआरा समुदाय का आरक्षण देने का फैसला लेंगे और सम्मान जनक सीटों के साथ गठबंधन करेंगे। उनके साथ मिलकर निषाद पार्टी आगामी चुनाव लड़ेंगी।
कार्यक्रमों में बूथ पदाधिकारी, विधानसभा अध्यक्ष बेचन प्रसाद केवट, जिला सचिव रामपलट, जिलाउपाध्यक्ष डा लालता प्रसाद निषाद व प्रदेश सचिव रामचन्दर व महिला मोर्चा जिलाउपाध्यक्ष उषा निषाद आदि उपस्थित रहे।

Comments

हमारे प्रयास को अपना योगदान देकर और मजबूत करें

हमरी एंड्रॉइड ऐप मुफ्त में डाउनलोड करें

हमारे चैनल की मुफ्त में सदस्यता लें

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें

निषाद पार्टी न्यूज़

न्यूज़ वीडियो

निषाद इतिहास