डूब रही है कश्ती, इसीलिए घूम रही है अस्थि-डॉ.संजय कुमार निषाद

     गोरखपुर, उत्तर प्रदेश (Gorakhpur, Uttar Pradesh), एकलव्य मानव संदेश (Eklavya Manav Sandesh) ब्यूरो रिपोर्ट, 26 अगस्त 2018। पूर्व प्रधान मंत्री स्व.अटल बिहारी वाजपेयी जी के निधन के बाद पूरे देश में उनकी अस्थियों का विभिन्न नदियों में विसर्जन किये जाने पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए निर्बल इन्डियन शोषित हमारा आम दल (निषाद पार्टी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ.संजय कुमार निषाद ने कहा है कि आज भाजपा की स्थिति बहुत ही ख़राब है। उसे 2019 में अपनी हार साफ दिखाई दे रही है
 जनता अब जुमले बाज़ी को समझ गई है। पूर्ण बहुमत की सरकार में गरीबी बेरोजगारी और महंगाई काफी बढ़ गई है। इस लिए यह बात 16 आना सत्य है-
डूब रही है कश्ती,
 इसीलिए घूम रही है अस्थि
     अब 2019 में मोदी का चेहरा काम नहीं आने वाला है। इसलिये अटल जी की अस्थियों के सहारे सहानुभूति बटोरने के लिए असफल प्रयास भाजपा द्वारा किया जा रहा है। अस्थि विसर्जन के लिए सरकार और मंत्री पूरी ताकत लगा रहे हैं। लेकिन फिर भी जानता की तरफ से कोई सकारात्मक प्रतिक्रिया नहीं मिल रही है। भाजपा के लोग नाटक करने में माहिर हैं। इसी नाटक खोरी में अब अटल जी की अस्थियों को जगह जगह पूरे देश में विसर्जित करने में लगे हुए हैं। 
गोरखपुर, फूलपुर के बाद उत्तर प्रदेश में कैराना और नूरपुर के उप चुनावों में मोदी का जादू काम नहीं आया। आज उत्तर प्रदेश में अराजकता का माहौल है। जेलों में भी लोग सुरक्षित नहीं हैं। महिलाओं और बेटियों पर योनात्याचार पहले की तुलना में कई गुना ज्यादा बढ़ गए हैं। सरकारी भृस्टाचार बहुत ज्यादा है। हिन्दू मुस्लिम में नफरत के लिए नए नए तरीके प्रयोग किये जा रहे हैं। आज गो हत्या के नाम पर लोगों को सरेआम मौत के घाट उतारा जा रहा है। जबकि इस सरकार में अगर देखा जाय तो मीट का निर्यात पहले से ज्यादा बड़ा है। 
      भारत का 25 करोड़ मछुआ समुदाय ठगा हुआ महसूस कर रहा। है लोक सभा में निषाद वंशियों के एक सामान आरक्षण को लागू करने की बात सदन में रखने पर बोलने से रोका जा रहा है। उत्तर प्रदेश में और मध्य प्रदेश में मझबर, तुरैहा, गौंड और माझी आरक्षण को रोका जा रहा है।
आने वाले समय में भाजपा और भी नाटक करके लोगों को उनकी मूलभूत समस्याओं से ध्यान हटाना चाहेगी। इसलिए निषाद पार्टी भाजपा को सत्ता में आने से रोकने के लिए अपनी कमर कस चुकी है। और इसके परिणाम भी सुखद ही आएंगे। और 2019 में भाजपा को हार की कलस यात्रा निकाली जाएगी।

Comments

हमारे प्रयास को अपना योगदान देकर और मजबूत करें

हमरी एंड्रॉइड ऐप मुफ्त में डाउनलोड करें

हमारे चैनल की मुफ्त में सदस्यता लें

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें

निषाद पार्टी न्यूज़

न्यूज़ वीडियो

निषाद इतिहास