एकलव्य मानव संदेश के साथ जुड़कर आप भी कर सकते हैं समाज की सेवा

अलीगढ़, उत्तर प्रदेश (Aligarh, Uttar Pradesh), एलालव्य मानव संदेश सम्पादक, प्रकाशक का संदेश, 30 अगस्त 2018। एकलव्य मानव संदेश 28 जुलाई 1998 से अलीगढ़ कुआरसी से प्रत्येक रविवार को प्रकाशित होने वाला निषाद वंश के साथ मजबूरों और शोषितों का समाचार पत्र है। यह समाचार पत्र जब प्रकाशित किया गया था तब इसका उद्देश्य वीरांगना फूलन देवी जी की बनायी गयी एकलव्य सेना की आवाज़ को मजबूती प्रदान करने के साथ शोषण के खिलाफ अपना मजबूत संदेश प्रकाशित करता था। और अब यह 2015 से राष्ट्रिय निषाद एकता परिषद और सितंबर 2016 से निषाद पार्टी की लखनऊ में आयोजित रमाबाई मैदान की विशाल रैली को किसी समाचार पत्र और टीवी चैनल ने 1 इंच भी जगह नहीं दी थी, तब निषाद पार्टी के मुखपत्र के रूप में कार्य करते हुए 50-50 हजार कापी तक प्रति सप्ताह छपवाकर पूरे उत्तर प्रदेश में पहुँचाया गया था। और आज भी यह निषाद पार्टी को मजबूत करने में अपनी महती भूमिका निभा रहा है।
आज इस समाचार पत्र की पहचान उत्तर प्रदेश के सभी जिलों के साथ भारत के लगभग 12 राज्यों में है। इसलिए पहले इसे उत्तर प्रदेश के साथ मध्य प्रदेश, राजिस्थान, हरियाणा, उत्तराखण्ड, बिहार और छत्तीसगढ़ के साथ महाराष्ट्र व गुजरात में मजबूत करने के प्रयास किये जा रहे हैं।
आपको हम
 ऑनलाइन चैनल www.eklavyamanavsandesh.com

हमारे यूट्यूब चैनल Eklavya Manav Sandesh
 और            EMS 24 NEWS

हमारा एप्प प्ले स्टोर से Eklavya Manav Sandesh  टाइप करके डाउनलोड करके अपने मोबाइल पर इंस्टॉल करके देख सकते हैं।
के रूप में प्रिंट मीडिया के साथ सहयोग भी दे रहे हैं।

इसके साथ समाज सेवा और अपना नाम कमाने के लिए आप भी हमारे रिपोर्टर जो ग्रामीण स्तर से लेकर जिला स्तर तक के हो सकते हैं कि लिए जुड़ सकते हैं।

आज ही संपर्क करें
जसवन्त सिंह निषाद
सम्पादक/प्रकाशक
एकलव्य मानव सन्देश
कुआरसी, रामघाट रोड, अलीगढ़, उत्तर प्रदेश, 202002।
मोबाइल/व्हाट्सएप नम्बर-9219506267
मोबाइल नंबर-9457311662, 6397749667



Comments

हमारे प्रयास को अपना योगदान देकर और मजबूत करें

हमरी एंड्रॉइड ऐप मुफ्त में डाउनलोड करें

हमारे चैनल की मुफ्त में सदस्यता लें

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें

निषाद पार्टी न्यूज़

न्यूज़ वीडियो

निषाद इतिहास