अलीगढ़ में बसों की आमने सामने भिड़ंत में 11 लोगों की मौत

अलीगढ़, उत्तर प्रदेश (Aligarh, Uttar Pradesh), एकलव्य मानव सन्देश रिपोर्टर राहुल कश्यप की रिपोर्ट, 4 सितम्बर 2018। अलीगढ़ में बसों की आमने सामने भिड़ंत में 11 लोगों की मौत। अलीगढ़ जिले में भीषण सड़क हादसे में 11 लोगों की मौत हो गई है। इस हादसे में दो दर्जन से ज्यादा लोग घयाल हुए हैं। घायलों में से 4 की हालत गंभीर बनी हुई है। ये हादसा तब हुआ जब बन्नादेवी थाना क्षेत्र के अम्मोरिया मुहल्ले से एक बारात को लेकर जा रही एक निजी बस सामने से आ रही एक मिनी बस से टकरा गयी। भीड़ंत इतनी जबरदस्त थी कि दोनों बसों के परख्च्चे उड़ गए।
    मौके पर पहुंची पुलिस ने राहगीरों की मदद से दोनों बसों से घायलों को बाहर निकाल कर जिला अस्पताल और मेडिकल भेजा। जिनमें से 2 की मौत रूसा हॉस्पिटल, 3 की मौत जिला अस्पताल और 2 की मौत मेडिकल में हो गयी। हादसे में दो दर्जन से ज्यादा लोग घायल हैं, जिसमें 4 की हालत नाजुक बनी हुई है। यह हादसा मडराक थाना इलाके के टोल प्लाजा से आगे कोठिया मोड़ के पास हुआ।
11 लोगों की मौत की पुष्टि डीएम ने की है।
बढ़ सकती है मृतकों की संख्या, सभी घायलों को भेजा जा रहा ज़िला अस्पताल।
मुख्य मंत्री ने हादसे में मारे गए लोगों के परिजनों को दो दो लाख और घायलों को 50000 हज़ार की सहायता राशी देने की घोषणा की है।
     पुलिस के मुताबिक हादसे में 11 लोगों की मौत हो गई है, जबकि करीब दो दर्जन लोग घायल हैं। सूचना मिलने पर अलीगढ़ के एसएसपी अजय साहनी, एसपी सिटी, सीओ समेत जिले के कई वरिष्ठ अधिकारियों ने घटनास्थल पहुंचकर हालात का जायजा लिया।

Comments

हमारे प्रयास को अपना योगदान देकर और मजबूत करें

हमरी एंड्रॉइड ऐप मुफ्त में डाउनलोड करें

हमारे चैनल की मुफ्त में सदस्यता लें

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें

निषाद पार्टी न्यूज़

न्यूज़ वीडियो

निषाद इतिहास