18 सितम्बर के समाचार आगरा की फतेहाबाद तहसील से


फतेहाबाद, आगरा, उत्तर प्रदेश (Fatehabad, Agra, Uttar Pradesh), एकलव्य मानव सन्देश (Eklavya Manav Sandesh) रिपोर्टर संजय सिंह निषाद की रिपोर्ट, 18 सितम्बर 2018।
 संम्पूर्ण समाधान दिवस में अपर जिलाधिकारी विक्त एवं राजस्व ने सुनी 133 शिकायतें, 6 का निस्तारण
फतेहाबाद तहसील में मंगलवार को संम्पूर्ण समाधान दिवस का आयोजन अपर जिलाधिकारी विक्त एवं राजस्व राकेश मालपाणी की अध्यक्षता में संपन्न हुआ। संम्पूर्ण समाधान दिवस में कुल 133 शिकायतें प्राप्त हुई। जिनमें से मौके पर 6 समस्या का समाधान कर दिया गया। तहसील दिवस में सपा एक नेता ने कस्बे के मौहल्ला जाटवान एवं चांद नगर में जलभराव से वायरल फीवर फैलने की आशंका जताते हुए फोगिंग मशीन से दवा छिडकाव की मांग की। वहीं तहसील दिवस में राशन तथा आवास, शौंचालय से संबंधित शिकायतें आयीं। कुल 133 शिकायतों में से 6 का निस्तारण मौके पर कर दिया गया। तहसील दिवस में उपजिलाधिकारी देवेंद्र प्रताप सिंह, क्षेत्राधिकारी संजय कुमार, प्रभारी निरीक्षक बृजेश कुमार, पूर्ति निरीक्षक रमाकान्त सिंह, वन क्षेत्राधिकारी प्रेमनाथ तिवारी, एडीओ पंचायत राकेश बाबू आदि मौजूद रहे।

सडक दुर्घटना मे चिकित्सक की मौत
      फतेहाबाद तहसील के थाना डौकी के अन्तर्गत मंगलवार 18 सितम्बर की सुबह हुई सडक दुर्घटना में एक चिकित्सक की मौत हो गई। सुबह के समय 50 वर्षीय डॉ. पी के विश्वास पुत्र प्रहलाद निवासी रामबाग थाना एत्माद्दौला आगरा अपने घर से फतेहाबाद स्थिति अपने क्लीनिक पर एक्टिवा नं. यूपी 80 ईएल 0971 से फतेहाबाद के लिए रवाना हुए थे। आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर जैसे ही किलोमीटर 17 के पास पहुंचे तभी उनका संतुलन बिगड़ गया और ऐक्टिवा एक्सप्रेस वे की डिवाईडर से टकरा गयी। जिसके कारण पीके विश्वास की घटना स्थल पर ही मौत हो गई।
     घटना की सूचना मिलते ही एक्सप्रेस वे की हेल्पिंग टीम व प्रभारी निरीक्षक डौकी विनय कुमार मिश्रा मय पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंच गए तथा शव को शवविच्छेदन गृह आगरा भिजवाया गया है। सूचना मिलते ही चिकित्सक के परिजन भी मौके पर पहुंच गये।
       वहीं दूसरी घटना में आगरा के राजीव नगर गोबर चौकी ताजगंज निवासी मनीष पुत्र भगवान सिंह अपनी कार संख्या यूपी 80 बीबी 0255 से अपने रिश्तेदारों के साथ बटेश्वर से दर्शन कर आगरा लौट रहे थे। डौकी थाना क्षेत्र के ग्राम कोलारा झील के पास भैंस को बचाने से कार विद्युत पोल से टकरा कर छतिग्रस्त होकर सडक के किनारे बने गढ्ढे में धंस गई। कार में सवार लोग बाल बाल बच गये।