बालाजी दर्शन करके लौट रहे कश्यप समाज के 5 लोगों की सड़क हादसे में मौत 7 की हालत गंभीर

फ़िरोज़ाबाद, उत्तर प्रदेश (Firozabad, Uttar Pradesh), एकलव्य मानव सन्देश (Eklavya Manav Sandesh) ब्यूरो निर्मल कुमार की रिपोर्ट, 25 सितम्बर 2018। बालाजी दर्शन करके लौट रहे कश्यप समाज के 5 लोगों की सड़क हादसे में मौत 7 की हालत गंभीर।
बालाजी के दर्शन करके लौटते समय नगला नथुआ के पास आज एक बड़ा हादसा हो गया। फ़िरोज़ाबाद जनपद के थाना जसराना क्षेत्र के, मैनपुरी रोड, नगला नथुआ के पास श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे बनी खाई में गिर गई। जिससे इस हादसे में 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और 7 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर स्थानीय पुलिस के अलावा अपर पुलिस अधीक्षक भी मौके पर पहुंचे।
     मैनपुरी जिले के थाना कुरावली क्षेत्र के अंतर्गत गांव असरौली के लोग सुबह ट्रैक्टर ट्रॉली में सवार होकर शिकोहाबाद बालाजी मंदिर पर नेजा चढ़ाने गए थे। शाम को वापस लौटते समय करीब 7 बजे घिरोर मैनपुरी रोड नगला नथुआ के पास ट्रैक्टर ट्रॉली अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे बनी खाई में पलट गई। खाई में पानी भरा हुआ था जिसमें 5 लोगों की मौत हो गयी और 7 लोग गंभीर घायल हैं।गंभीर घायलों को सरकारी ट्रॉमा सेंटर फ़िरोज़ाबाद में भर्ती कराया गया
इस दुःखद घटना में मृतकों के नाम इस प्रकार हैं
1.उपेंद्र कश्यप पुत्र राजबहादुर 30 साल
2.अजय पाल पुत्र रामवीर 15 साल
3.धनपाल पुत्र कन्नौजी 50 साल 4.पलक कश्यप पुत्र दीपक कश्यप उम्र 12 साल
5.मयंक पुत्र दीपक चंद्र उम्र 8
सभी असरौली थाना कुरावली जनपद मैनपुरी के निवासी हैं।