आज़ाद भारत में 70 सालों से सड़क के लिए परेशान ग्रामीणों ने दिया ज्ञापन

कालपी (Kalpi), उरई (ORAI) जालौन (JALAUN), उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh), एकलव्य मानव सन्देश (Eklavya Manav Sandesh)  ब्यूरो सत्य प्रकाश निषाद की रिपोर्ट 11 सितम्बर 2018। आज़ाद भारत में 70 सालों से सड़क के लिए परेशान ग्रामीणों ने दिया ज्ञापन। जालौन जनपद की कालपी तहसील के कदौरा विकास खंड के चन्दरसी गाँव के निवासियों ने उपजिलाधिकारी सुनील कुमार शुक्ला कालपी में को ज्ञापन दिया गया, जिससे आजादी के बाद शायद अब गाँव की दशा में कुछ सुधार हो जाये। क्योंकि आजादी के सात दशक बाद भी ग्रामीण सड़क समस्या से जूझ रहे हैं और इस सम्बन्ध में गाँव वासियों ने यहाँ के जन प्रतिनिधियो एवं शासन प्रसाशन को कई बार अवगत कराया, लेकिन किसी के कान पर जू तक रेंगी।
       बरसात के मौसम में गाँव के हालत बहुत ही ख़राब हो जाते हैं, जिससे गाँव की गर्भवती महिलाओ, विद्यालय जाने वाले बच्चों और बीमार व्यक्तियों को भरी मशक्कत का सामना करना पड़ता है। जिससे गाँव में आने जाने वाले मुसाफिर भी मुँह मोड़ लेते हैं। साथ ही गाँव में बच्चों की शिक्षा व्यवस्था भी बाधित हो जाती है।
    यहां की सड़क व्यवस्था को देखते हुए हैरान ग्रामीणों ने कालपी जाकर उपजिलाधिकारी को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन दिया। जिसमें अलताफ खान, प्रभात कुमार, सत्यभान राजपूत, रवि और समस्त ग्राम वासी उपस्थित रहे।