मोहर्रम के दौरान हुए आगजनी के शिकार लोगों से मिलने पहुंचे गोरखपुर सांसद ईं. प्रवीण निषाद

गोरखपुर, उत्तर प्रदेश ( Gorakhpur, Uttar Pradesh), एकलव्य मानव सन्देश (Eklavya Manav Sandesh) ब्यूरो रिपोर्ट, 28 सितम्बर 2018। आज दिनांक 28 सितम्बर को निर्बल इंडियन शोषित हमारा आम दल के एक प्रतिनिधि मंडल व सदर सांसद ई प्रवीण निषाद ने पिपराईच के भटहट ग्राम चिल्बिलवा, बड़हरिया, अमवा गांव का दौरा किया। इन जगहों पर पिछले दिनों मोहर्रम के जुलूस के दौरान में आगजनी की घटना हुई थी। इस घटना के संदर्भ कई गिरफ्तारियां हुई। पर गांव वालों ने सूचना दी कि इस घटना में निर्दोषों को भी पकड़ा जा रहा है।
     निषाद पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष रविन्द्र मणि निषाद ने कहा कि दौरा करने पर ये साबित हुआ है कि निर्दोषों को भी पकड़ा जा रहा है। हम चाहते हैं कि पुलिस अपनी कार्यवाही उन लोगों पर करे जो इस घटना के दोसी हैं, ना कि उन पर जो निर्दोष हों।
      एक बुजुर्ग ने बताया कि उसका लड़का जो कि बाहर से कमा कर आया था पुलिस उसे भी उठा ले गई। निर्दोष जो पकड़े गये हैं, उनके नाम हैं, 1-चिल्बिलवा से अली असगर पिता मोबिन। बड़हरिया से 1-हबीब पुत्र मजहर, 2-वसीम पुत्र स्व कमालुद्दीन, 3-सौबुद्दीन पुत्र स्व मुस्किल, 4-अमीरुद्दीन पुत्र अनवर, 5-हाजी वकील पुत्र जोखू ।
 इस दौरे में व्यास मुनि, राजा, महेश, रघुराई निषाद आदि 

Comments

हमारे प्रयास को अपना योगदान देकर और मजबूत करें

हमरी एंड्रॉइड ऐप मुफ्त में डाउनलोड करें

हमारे चैनल की मुफ्त में सदस्यता लें

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें

निषाद पार्टी न्यूज़

न्यूज़ वीडियो

निषाद इतिहास