डॉ. संजय कुमार निषाद ने राखी कश्यप के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए आत्मा की शांति के लिए की प्राथना

अलीगढ़, उत्तर प्रदेश (Aligarh, Uttar Pradesh), एकलव्य मानव सन्देश (Eklavya Manav Sandesh) ब्यूरो रिपोर्ट, 16 सितम्बर 2018। डॉ. संजय कुमार निषाद ने राखी कश्यप के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए आत्मा की शांति के लिए की प्राथना।
राखी कश्यप के असामयिक निधन पर निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष महामना डॉ संजय कुमार निषाद ने शोक व्यक्त करते हुए दिवंगत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की है।
निशाद पार्टी के राष्ट्रीय सचिव डॉ. जसवन्त सिंह निषाद, जिलाध्यक्ष जानकी प्रसाद कश्यप और दिनेश कश्यप ने आज रविवार, 16 सितम्बर को राखी कश्यप के पिताजी के घर जाकर राखी कश्यप को श्रद्धांजलि अर्पित की और राष्ट्रीय अध्यक्ष महामना डॉ. संजय कुमार निषाद जी का संदेश पहुँचाया।
   ज्ञात हो अलीगढ़ जनपद के कश्यप नगर, गनियाबली के श्री जयपाल सिंह कश्यप नेताजी (निषाद पार्टी के आजीवन सदस्य) की बड़ी बेटी राखी कश्यप का 12 सितम्बर को अलीगढ़ में रामघाट रोड स्थित एक निजी अस्पताल में जिगर की पथरी के इलाज के दौरान 29 वर्ष की अल्प आयु में देहांत हो गया। राखी कश्यप की शादी जेबर (गौतमबुद्धनगर) क्षेत्र के देवराहट गांव में हुई थी। राखी अपने पीछे पति सहित 3 पुत्र और एक पुत्री को बिलखते छोड़ गई हैं।
    राखी कश्यप निषाद पार्टी की एक अच्छी कार्यकर्त्ता थीं। उन्होंने पिछले साल जंतर मंतर नई दिल्ली के निषाद आरक्षण में जाकर भी भाग लिया था। निषाद पार्टी भगवानों के भगवान गुह्यराज निषाद राज महाराज से उनकी आत्मा को शांति प्रदान करने की प्रार्थना करती है।