बंदोबस्त अधिकारी चकबंदी मेघवरन निषाद को बदमाशों ने मारी गोली

बिजनौर, उत्तर प्रदेश (Bijanaur, Uttar Pradesh), एकलव्य मानव सन्देश (Eklavya Manav Sandesh) ब्यूरो रिपोर्ट, 30 सितम्बर 2018। बंदोबस्त अधिकारी चकबंदी मेघवरन निषाद को बदमाशों ने मारी गोली। बिजनौर में बाइक सवार दो बदमाशों ने बंदोबस्त अधिकारी चकबंदी मेघवरन को कार्यालय से घर लौटते समय बाइक सवार बदमाशों ने गोली मार दी और फरार हो गए। गंभीर हालत में मेघवरन को जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां से उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद मेरठ के लिए रेफर कर दिया गया। 
      घटना की सूचना से प्रशासनिक हल्कों में हड़कंप मच गया और जिलाधिकरी सहित अन्य अधिकारियों ने जिला अस्पताल पहुंचकर घटना की जानकारी ली। पता चला है कि हमलावर चकबंदी कार्यालय से ही उनका पीछा कर रहे थे। हमले के कारणों का अभी पता नहीं चल सका है।
      मेघवरन (54) मूलरूप से गांव रती का पुरा, कानपुर देहात के रहने वाले हैं और बिजनौर में बंदोबस्त अधिकारी चकबंदी के पद पर तैनात है। शनिवार देर शाम वह कलक्ट्रेट में डीएम की बैठक में शामिल हुए, उसके बाद वे अपने कार्यालय में पहुंचे। कार्यालय से काम निपटाकर करीब पौने सात बजे वह विभाग की सूमो कार से सुरेंद्र नगर स्थित अपने आवास पर जा रहे थे। कार गांव रशीदपुर गढ़ी निवासी चालक चंद्रपाल चला रहा था और वह कार में अगली सीट पर बैठे थे। इस दौरान सुरेंद्र नगर में पीछे से आए बाइक पर सवार दो बदमाशों में से एक ने उन्हें गोली मार दी। गोली कार के शीशे को पार करती हुई उनके पेट में लगी। डीएम अटल कुमार राय, एसपी सिटी डाक्टर दिनेश सिंह, सीओ सिटी महेश कुमार, शहर कोतवाल व चकबंदी विभाग के कई अधिकारी जिला अस्पताल पहुंच गए। एसपी सिटी ने बताया है, गोली 12 बोर के तमंचे से मारी गई है। आरोपियों की तलाश में टीमें लगा दी गई है। 
     पता चला है, हमला करने वाले बाइक सवार बदमाश उनका कार्यालय से ही पीछा कर रहे थे। ऐसे में बदमाशों तक पहुंचने के लिए पुलिस रास्ते में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज देख रही है।