निषाद पार्टी के 14 अक्टूबर को विभिन्न जनपदों में हुए कार्यक्रमों की विशेष रिपोर्ट

अलीगढ़, उत्तर प्रदेश (Aligarh, Utta Prades), एकलव्यमानव सन्देश (Eklavya Manav Sandesh) ब्यूरो रिपोर्ट, 14 अक्टूबर 2018। निषाद पार्टी के 14 अक्टूबर को विभिन्न जनपदों में हुए कार्यक्रमों की विशेष रिपोर्ट।
अम्बेडकर नगर से वीरेंद्र कुमार निषाद की रिपोर्ट।
14 अक्टूबर को निषाद पार्टी का संदेश जन जन तक पहुंचाने के क्रम में प्रदेश सचिव वीरेंद्र कुमार निषाद व अन्य कार्यकर्ताओं ने ग्राम सभा मधवापुर, विधानसभा जलालपुर, जिला अंबेडकर नगर में सभा करके पार्टी को बूथ स्तर तक मजबूत करने के लिये उपस्थित लोगों को राष्ट्रीय अध्यक्ष महामना डॉ. संजय कुमार निषाद जी का संदेश बताया।

चंदौली, उत्तर प्रदेश से दुर्ग विजय साहनी की रिपोर्ट।
 दिनांक 14.10.2018 को चन्दौली जनपद की सैय्यद रज़ा विधान सभा में निषाद पाटी की हुई सभा। जिसमें मुख्य अतिथि अर्जुन सिंह कश्यप प्रदेश सचिव ने बूथ कमैटी का गठन किया और कार्यकार्ताओं को कैडर कैंप में 3 दिन के प्रशिक्षण के लिये लखनऊ जाने को जागरूक किया।
 इस कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि निषाद अमरजीत बिन्द जिला महासचिव गाजीपुर यू. मो. रहे।  उन्होने भा. ज. पा. पे जातिवाद का आरोप लगाते हुए कहा विवेक तिवारी की पत्नी को 25 लाख ओर नौकरी भी और संजीव कश्यप की पत्नी को फुटी कौड़ी तक नही दिया इस योगी की भाजपा सरकार ने। सभा में उन्होने भारत के जवानों को याद करते हुए कहा कि इतना मुआवजा तो शहीदो कि पत्नी को भी नहीं मिलता। उन्होने सरकार की भारी निन्दा करते हुये कहा की सरकार की नजर मे सिर्फ सवर्ण ही सब कुछ हैं।

कंजसा, इलाहबाद से अलोक नाथ निषाद की रिपोर्ट
 दिनांक 14 /10 /2018 को विधान सभा बारा के कंजासा इलाहाबाद में भगवान् महाराज गुह्य राज निषाद जी की साप्ताहिक पूजा पाठ व आरती की गई। इस अवसर पर इलाहाबाद के सभी वरिष्ट कनिष्ठ पदाधिकारी व कार्यकर्त्ता उपस्थित रहे। निषाद पार्टी की कैडर मीटिंग में इलाहाबाद यमुना पार के जिला अध्यक्ष राम टहल निषाद जी ने कहा कि पात पात को सीचकर कर जड़ जड़ को दिया सुखाय। माली सींचे जड़ को त्रृतु आवे फल खाय।
विधान सभा अध्यक्ष बारा बनारसी लाल निषाद ने कहा राष्ट्रीय निषाद एकता परिषद एक सामाजिक संगठन है। इसका उद्देश्य इस देश और प्रदेश में सत्ता परिवर्तन कर निषाद के बेटे को मुख्यमंत्री, प्रधानमंत्री बनाने का है। जिला महासचिव आलोक नाथ निषाद ने कहा है, लकीर के फकीरो, अब लीक से हटकर चलना है। बहुत बहे धारा के संग, अब धारा के विपरीत ही बहना है। राह पुरानी पर चलकर न कुछ मिला है न ही मिलेगा। जागो ऐ निषाद अब तस्वीर बदलनी है। जिला सचिव संतोष निषाद ने कहा ईस्वी फस्र्ट में इस देश की आबादी दो करोड़ थी, 75% लोग पढें लिखे हुआ करते थे, सकल घरेलू उत्पाद यानि विकास 31.5 था। 

  अमरोहा उत्तर प्रदेश में दीवारों पर  लिखकर पार्टी का प्रचार कर रहे हैं निषाद पार्टी के पदाधिकारी
ये कार्य देखकर सभी जिलों के पदाधिकारियों को भी प्रेरणा लेकर कार्य करना होगा। तभी निषाद पार्टी को पूरे देश में मजबूत बनाया जा सकता है।

 संतकबीर नगर की विधानसभा मेहदावल के ग्राम बीमापार में निषाद पार्टी के उद्देश्य, विचारधारा को पूरा करने के लिए गांव के लोगों को कसम खिलाते हुए पदाधिकारी

औरैया में निषाद पार्टी के पाधिकारियों ने गुह्यराज निषाद राज महाराज की मूर्ती पर माल्यार्पण करके की सभा।

Comments

हमारे प्रयास को अपना योगदान देकर और मजबूत करें

हमरी एंड्रॉइड ऐप मुफ्त में डाउनलोड करें

हमारे चैनल की मुफ्त में सदस्यता लें

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें

निषाद पार्टी न्यूज़

न्यूज़ वीडियो

निषाद इतिहास