20 अक्टूबर की विशेष खबरें फतेहाबाद आगरा से

फतेहाबाद, आगरा, उत्तर प्रदेश (Fatehabad, Agra,  Utta Pradesh), एकलव्य मानव सन्देश (Eklavya Manav Sandesh) रिपोर्टर संजय सिंह निषाद की रिपोर्ट, 20 अक्टूबर 2018।  दशहरे पर चल रहे भंण्डारे की सब्जी से बालक जला मौत।
  आगरा के फतेहाबाद थाना क्षेत्र के गॉव पिन्ना पुरा निवासी राजू वर्मा (ठेकेदार) पुत्र देवलाल निषाद के यहॉ 19 अक्टूबर को दशहरे वाले दिन भंण्डारे का कार्यक्रम चल रहा था। तभी शाम सात बजे के करीब गॉव के ही संतोष पुत्र बेदरीलाल निषाद का पॉच वर्षीय पुत्र अमन अपने साथ के बच्चों के साथ पकड़म पकड़ाई खेल रहा था। अचानक किसी बच्चे के द्वारा धक्का लगने पर अमन पास में रखे गरम सब्जी के भगौने में गिर गया। तभी तुरन्त जानकारी होने आसपास खाना खिला रहे लोगों ने बच्चे को बाहर निकाल लिया लेकिन सब्जी गरम होने के कारण अमन गंभीर रूप से जल गया। जिसको उपचार हेतु फतेहाबाद हॉस्पीटल लाया गया। जहॉ हालत नाजुक होने पर आगरा रेफर कर दिया गया। आगरा में उपचार के दौरान आज 20 अक्टूबर की सुबह साड़े दस बजे के करीब अमन की मौत हो गयी। जिसकी जानकारी पर परिवार में कौहराम मच गया। संतोष के तीन बच्चों में से अमन दूसरे नम्बंर का था।

     फिरोजाबाद से फतेहाबाद आते समय होमगार्ड की बाइक खाई में गिरी, घायल
       फिरोजाबाद की ओर से फतेहाबाद आ रहे एक होमगार्ड की बाइक अचानक अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे खाई में गिर गई, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना की सूचना मिलते ही डायल हंड्रेड तथा एंबुलेंस मौके पर पहुंची। और घायल होमगार्ड को अस्पताल में भर्ती कराया। मामला थाना फतेहाबाद के फिरोजाबाद फतेहाबाद मार्ग पर नगला हाजी के पास का है। फिरोजाबाद की तरफ से आ रहे होमगार्ड श्रीनिवास पुत्र गुलजारीलाल निवासी शुभ राम की घड़ी, थाना मटसेना की बाइक अचानक अनियंत्रित होकर खाई में चली गई, जिससे श्रीनिवास बुरी तरह से जख्मी हो गया। जानकारी पर आसपास के लोग इकट्ठे हुए और 100 नंबर पर सूचना दी। सूचना पर एंबुलेंस मौके पर पहुंची और घायल होमगार्ड को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया।

Comments

हमारे प्रयास को अपना योगदान देकर और मजबूत करें

हमरी एंड्रॉइड ऐप मुफ्त में डाउनलोड करें

हमारे चैनल की मुफ्त में सदस्यता लें

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें

निषाद पार्टी न्यूज़

न्यूज़ वीडियो

निषाद इतिहास