अन्नदाता’ के सम्मान मे निषाद पार्टी मैदान में, 4 अक्टूबर को पूरे उत्तर प्रदेश में निकलेगी भाजपा की अर्थी

गोरखपुर, उत्तर प्रदेश (Gorakhpur, Uttar Pradesh), एकलव्य मानव सन्देश (Eklavya Manav Sandesh) ब्यूरो रिपोर्ट, 3 अक्टूबर 2018। निषाद पार्टी की तरफ से जारी सूचनानुसार दिल्ली के बोर्डर पर भाजपा सरकार में 2 अक्टूबर गांधी जयंती पर अपनी मांगों को दिल्ली जा रहे किसानों पर हुए भाजपा सरकार के इशारे पर हुये पुलिसिया अत्याचार के विरोध में परतु पुरे उत्तर प्रदेश के सभी जिलों में भाजपा सरकार की अर्थी निकलेगी। कार्यक्रम का नाम अन्नदाता के सम्मान में, निषाद पार्टी मैदान में दिया गया है।
     
 4 अक्टूबर को अन्नदाता किसानों के सम्मान में। भाजपा की अर्थी निकलेगी निषाद पार्टी। भारत का दुर्भाग्य है कि मोदी अडानी जैसे लोग विदेश यात्रा पर घुम रहे हैं और दे़श के अन्नदाता सड़कों पर डंडा खा रहे हैं। कल 4 अक्टूबर को किसानों के सम्मान मे निषाद पार्टी सभी जिलों में भाजपा सरकार की अर्थी यात्रा निकालते हुए ज्ञापन देगी। पार्टी के सभी कार्यकर्त्ता अपने जिला अध्यक्ष से तुरंत सम्पर्क करें।
 
गोरखपुर सांसद ईं. प्रवीण कुमार निषाद का कहना है कि अभी तो सिर्फ किसान दिल्ली पहुंचे हैं, बहुत जल्द बेरोजगार युवा भी दिल्ली कूच करेंगे? इतने में ही घबराओ मत मोदीजी आप जो चार साल से लोगों को बेवकूफ बना रहे हो और जब जब घिरते हो पाकिस्तान को याद करने लगते वो ज्यादा दिन नही चलने वाला। तो झोला उठाने की तैयारी कर लो? जुमलेबाजों के ज़ुल्मों से परेशान किसान ने लाठी उठा ली है। कोई बचा नहीं पाएगा। पूँजीपतियों के दलालों, अन्नदाताओं की माँगे पूरी करों अन्यथा सिंहासन ख़ाली करों। ये धरती पुत्र हैं, तानाशाही को लाठी में लिपटा कर आसमान में फेंक देंगे और धरती में गाड़ देंगे।

       

Comments

Post a Comment

हमारे प्रयास को अपना योगदान देकर और मजबूत करें

हमरी एंड्रॉइड ऐप मुफ्त में डाउनलोड करें

हमारे चैनल की मुफ्त में सदस्यता लें

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें

निषाद पार्टी न्यूज़

न्यूज़ वीडियो

निषाद इतिहास