निषाद पार्टी के 7 अक्टूबर के कार्यक्रमों की विशेष रिपोर्ट आपके लिए

अलीगढ़, उत्तर प्रदेश (Aligarh, Uttar Pradesh), एकलव्य मानव सन्देश (Eklavya Manav Sandesh) ब्यूरो रिपोर्ट, 7 अक्टूबर 2018। मिशन 2019 के लिये पिपराइच विधान सभा के कार्यकर्ताओं में तेज धार देने के लिए आज 7 अक्टूबर को निषाद पार्टी के केंद्रीय कार्यालय पादरी बाजार गोरखपुर पर राष्ट्रीय अध्यक्ष महामना मा. डा. संजय कुमार निषाद जी की अध्यक्षता में पिपराइच विधान सभा कार्यकर्ताकी बैठक सम्पन्न हुई।
      आगामी लोक सभा की तैयारी को लेकर महामना मा. डॉक्टर संजय निषाद ने बूथ स्तर पर कार्यकरताओं को मजबूत होने का मंत्र पढ़ाते हुए अब डोर टू डोर कार्यकर्ता जनता के बीच मे जाकर उनकी समस्याओं को सुनें के निर्देश दिया।

जनपद सुल्तानपुर की खबर पं. महेश निषाद के द्वारा,
जनपद सुल्तानपुर में आज दिनांक 7 अक्टूबर को सुल्तानपुर सदर विधान सभा के नदी के किनारे के निजाम पट्टी गांव में निषाद पार्टी की विचारधारा युवा मोर्चा प्रांतीय अध्यक्ष त्रिलोकी नाथ निषाद, प्रदेश सचिव बजरंगी निषाद, महिला मोर्चा जिला अध्यक्ष उर्मिला निषाद ने कैडर के माध्यम से उपस्थित लोगों को बताई।
इस मौके पर लोगों को सदस्य बनाकर 2019 के लोक सभा चुनाव की तैयारी की गयी।
निजाम पट्टी जिला सुल्तानपुर में महिला मोर्चा जिला अध्यक्ष उर्मिला निषाद, आशा निषाद, निषादराज की आरती करवाते हुए।

जनपद संत कबीर नगर की रिपोर्ट
जनपद संत कबीर नगर की मेहदावल विधान सभा के ग्राम- अहिरौली में 2019 के लोकसभा चुनाव की तैयारी के लिए कैडर कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

इस कार्यक्रम में सर्वश्री महेंद्र निषाद प्रदेश सचिव, धर्मेंद्र निषाद जिलाध्यक्ष, बलवंत निषाद, आंदोलनकारी अरविन्द निषाद ने उपस्थित ग्रामीणों को कैडर दिया।

 जनपद अम्बेडकरनगर से वीरेंद्र कुमार निषाद की रिपोर्ट
7 अक्टूबर 2018 को निषाद पार्टी का कार्यक्रम ग्राम हसनपुर, विधानसभा जलालपुर, जिला अंबेडकर नगर में हुआ। इस अवसर पर प्रदेश सचिव वीरेंद्र कुमार निषाद ने उपस्थित जन समूह को 2019 की जीत का सूत्र बताते हुए कहा, समस्त गरीबों का भला निषाद पार्टी करेगी।

गाज़ीपुर से दुर्गविजय साहनी की रिपोर्ट
गाज़ीपुर जनपद के औरंगाबाद में निषाद पार्टी कं कार्यकार्ताओं ने आगामी चुनाव 2019 की तैयारी करते हुए बुथ कमेटी का गठन किया। लोकसभा चुनाव को लेकर निषाद अमरजीत बिन्द जिंलामहासचिव युवा मोर्चा ने पेन कलम के माध्यम से पढाया सस्ता हासिल करने का पाठ।
        अनिल कुमार निषाद विधान सभा अध्यक्ष ने तरह-तरह के उदाहरण देकर लोगों को सम्बोधित किया। कार्यक्रम में बड़ी संख्या में कार्यकरता मौजूद रहे। जिसमें परदेशी बिन्द मनीष कुशवाह, संजय बिन्द, विनोद कुंभारभारत बिन्द, जयराम बिन्द ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

इलाहबाद से अलोक कुमार निषाद की रिपोर्ट
मिशन 2019 को सफल बनाने के लिए दिनांक 7 अक्टूबर को विधान सभा बारा के ग्राम कंजासा इलाहाबाद में साप्ताहिक कार्यक्रम आरती कार्यक्रम में भगवान महाराज गुह्यराज निषाद जी की आरती की गई
और निषाद पार्टी की विधारधारा को कांटी गांव से चलकर आये निषाद मनोज बिंद विधान सभा उपाध्यक्ष बारा ने निषादवंशियों को संबोधित करते हुए कहा कि जहां करो कन्या दान, वहीं करो मतदान। जिस समाज का राजा होता है। वह समाज ताजा होता है। जिसका दल है उसी का बल है और उसी के समस्याओं का हल है।

महाराजगंज के नौतनवा से नितिन सहानी की रिपोर्ट
ग्राम जगरनाथपुर सेमरतर चौराहा में होने वाले 8 अक्टूबर के निषाद पार्टी के कार्यक्रम की तैयारी करते हुए निषाद पार्टी के कार्यकर्ता।


रिपोर्ट छत्तीगढ़ से
छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव को देखते हुए बेमेतरा विधानसभा के गांव गांव जाकर के निषाद पार्टी का खूब प्रचार-प्रसार किया जा रहा है।