वाराणसी की धरती पर बूथ के युद्ध हेतु सत्ता का पाठ पढ़ाने पहुंचे डॉ.संजय कुमार निषाद

वाराणसी, उत्तर प्रदेश (Varanasi, Uttar Pradesh), एकलव्य मानव सन्देश (Eklavya Manav Sandesh) रिपोर्टर रामवचन निषाद की रिपोर्ट, 19 अक्टूबर 2018। वाराणसी की धरती पर बूथ के युद्ध हेतु सत्ता का पाठ पढ़ाने पहुंचे डॉ.संजय कुमार निषाद।
    शुक्रवार 19 अक्टूबर को वाराणसी में निषाद पार्टी की बूथ जीतो सभा को संबोधित करने पहुंचने पर निषाद पार्टी के कार्यकर्ताओं ने राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ.संजय कुमार निषाद का जोरदार स्वागत किया। स्वागत में विशाल मोटर साइकिल रैली भी निकाली गई।
कार्यक्रम में गूंजी आवाज़
मछुआरों की ललकार
अब तो अब लानी है
निषादो की सरकार
      एक तरफ पूरे देश में लोग पूजा पाट कर रहे हैं, दूसरी तरफ निषाद पार्टी के कार्यकर्ता अपने समाज के लिए मर रहे हैं। आज वाराणसी की धरती पर कार्यकर्ता सम्मेलन में पहुँचे निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष महामना मा. डा. संजय कुमार निषाद व इतिहास के ऐतिहासिक सांसद गोरखपुर सदर सांसद मा.ई.प्रवीनकुमार निषाद।
वाराणसी में कैडर मीटिंग के माध्यम से निषाद पार्टी के कार्यकर्ताओं को को गोरखपुर सदर सांसद ईं. प्रवीन कुमार कुमार निषाद और राष्ट्रीय अध्यक्ष महामना डॉ.संजय कुमार निषाद ने संबोधित किया। इस अवसर पर बड़ी संख्या में निषाद पार्टी के पदाधिकारी और कार्यकर्त्ता उपस्थित रहे।