गोरखपुर में गुंडा राज, एक निषाद की लाठी डंडों से पीट पीट कर दी हत्या

गोरखपुर, उत्तर प्रदेश ( Gorakhpur Uttar Pradesh), एकलव्य मानव सन्देश (Eklavya Manav Sandesh) के लिए निक्की निषाद की रिपोर्ट, 24 अक्टूबर 2018। गोरखपुर में गुंडा राज, एक निषाद की लाठी डंडों से पीट पीट कर दी हत्या।
आज दिनांक 24 अक्टूबर को गोरखपुर सदर सांसद ईं. प्रवीण कुमार निषाद व निषाद पार्टी के प्रभारी मृतक के परिवार से मिलने पहुंचे। उक्त घटना टेलिफोन कालोनी रुस्तमपुर की है। आरोप है कि दुर्गा मूर्ती विसर्जन के दिन, सनी निषाद बगाघाड़ा गया था। इसी दौरान मौहल्ले के ही मनीष, विक्की, गौतम चौहान ने उस पर पीछे से हॉकी, सरिया, चाकू से वार कर दिया। किसी तरह सनी जान बचा के घर पहुँच गया। लेकिन इन गुंडों ने पीछा करते हुये घर पहुंच कर सनी के पिता झिनक निषाद पर हमला बोल दिया और इतना मारा की इलाज के दौरान उनकी मृत्यु हो गई। घर वालों का कहना है कि पुलिस की लापरवाही से ये घटना हुई।
   पीड़ित परिवार पर हो रहे अन्याय के बारे में जब गोरखपुर सांसद को पता चला तो वह तत्काल पीड़ित के परिवार से उनके घर मिलने पहुंचे और कहा कि योगी जी की मौजूदगी में यह हत्या हुई और ग्रामीण विधायक विपिन सिंह के घर के बगल में रहने के बावजूद इतनी बड़ी घटना हुई, पर विधायक ने भी पीड़ितों का साथ नही दिया। इससे ऐसा लगता है कि ये भाजपा के गुण्डे थे।
     एक दरोगा की लापरवाही देखने के बाद भी दरोगा को सस्पेंड भी नहीं किया गया है। सांसद ने कहा कि पीड़ित परिवार को न्याय नहीं मिला तो वे खुद परिवार संग धरना प्रदर्शन करेंगे।
निषाद पार्टी के प्रदेश प्रभारी ईं. सरवन निषाद ने कहा कि निषाद पार्टी भी पीड़ित परिवार का साथ देगी और उनकी लड़ाई लड़ेगी।