भाजपा के कुचक्र से देश को बचाने के लिए निषाद पार्टी के लखनऊ में होगा तीन दिवसीय कैडर कार्यक्रम

लखनऊ, उत्तर प्रदेश (Lucknow, Uttar Pradesh), एकलव्य मानव सन्देश (Eklavya Manav Sandesh) ब्यूरो रिपोर्ट, 13 अक्टूबर 2018। भाजपा के कुचक्र से देश को बचाने के लिए निषाद पार्टी के लखनऊ में होगा तीन दिवसीय कैडर कार्यक्रम।
       मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ विधान सभा चुनाव के साथ 2019 के लोक सभा चुनाव में जीत हासिल करने और भाजपा के कुचक्र से देश को बाचाने के लिए निर्बल इन्डियन शोषित हमारा आम दल (निषाद पार्टी) का तीन दिवसीय कैडर प्रशिक्षण कार्यक्रम का आयोजन 20, 21 और 22 अक्टूबर को लखनऊ फैज़ाबाद रोड स्थित नये कार्यालय पर आयोजित किया गया है। सभी पदाधिकारी और ऐसे कार्यकर्त्ता जो स्पीकर बनकर निषाद पार्टी में कार्य करना चाहते हैं, सभी तुरंत राष्ट्रीय अध्यक्ष या राष्ट्रीय कार्यालय से संपर्क करें।
      शिक्षित, प्रशिक्षित एवं दक्ष को कैडर कहते हैं। कैडर लिया हुआ व्यक्ति बुद्धिमान होता है। बुद्धिमान की परिभाषा जानकार, समझदार, होशियार, परिस्थितियों का आकलन करने वाला, संकट काल में दिशा देने वाला, पूर्वानुमान को बुद्धिमान कहा जाता है।
    अगर यह सब गुण अपने अंदर पैदा करना हो तो निषाद पार्टी के कार्यालय पर आयोजित होने वाले 20, 21 और 22 अक्टूबर के प्रशिक्षण कार्यक्रम में जरूर पहुंचें।

Comments

Post a Comment

हमारे प्रयास को अपना योगदान देकर और मजबूत करें

हमरी एंड्रॉइड ऐप मुफ्त में डाउनलोड करें

हमारे चैनल की मुफ्त में सदस्यता लें

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें

निषाद पार्टी न्यूज़

न्यूज़ वीडियो

निषाद इतिहास