मुम्बई से घर लौट रहे निषाद युवक की ट्रेन से कट कर हुई मौत

सुल्तानपुर, उत्तर प्रदेश (Sultanpur, Uttar Pradesh), एकलव्य मानव सन्देश (Eklavya Manav Sandesh) रिपोर्टर राम सतन निषाद की रिपोर्ट, 14 अक्टूबर 2018।  सुल्तानपुर के एक गाँव में एक बहुत ही दुखद घटना हो गई।  दिलीप निषाद उर्म 25, पुत्र श्री राजेन्दर निषाद, ग्राम बरूई  पोस्ट जासापारा, थाना गोशाईगंज  जिला सुल्तानपुर की मुम्बई से घर आते समय रास्ते में खण्डवा स्टेशन के निकट नेपा नगर के आस पास ट्रेन के नीचे आने के कारण मृत्यु हो गई।
     ये घटना सुबह 10 बजे के आस पास खन्डवा स्टेशन के पास नेपा नगर की है। 11 बजे मृतक के घर पर एक अनजान नं. से काँल आई जिस पर बताया गया दिलीप नाम का लड़का है, जो चलती ट्रेन से गिर गया और उसके बैग में आधार कार्ड और घर का मोबाइल नम्बर मिला है। परिवारी जनों ने रेल विभाग को काँल किया। रेल विभाग से जानकारी मिली कि आज एक ट्रेन हादसा खन्डवा मध्य प्रदेश में हुआ है और उनका बैग इटारसी में जमा किया गया है। तत्पश्चात थाना अधिकारी से सम्पर्क करके मृतक की फोटो मांगी गई। फोटो आने के बाद घटना की पुष्टि हुई।
     मृतक दिलीप कुमार निषाद (25) पुत्र राजेंद्र निषाद शादी सुदा है। अभी उनकी शादी हुए तीन साल हुआ था। 6 माह की एक पुत्री भी है। रोजी रोटी के सिलसिले में मुम्बई में बोट पर मछली पकड़ने का कार्य करते थे और दुर्गा पूजा देखने के लिए घर आ रहे थे, तभी रास्ते में यह घटना घट गई। घर के कमाऊ सदस्य होने के नाते परिवारी जनों का रो-रो कर बुरा हाल है।
 उनकी डेड बडी को लाने के लिये कुछ लोग जा रहे हैं।

Comments

हमारे प्रयास को अपना योगदान देकर और मजबूत करें

हमरी एंड्रॉइड ऐप मुफ्त में डाउनलोड करें

हमारे चैनल की मुफ्त में सदस्यता लें

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें

निषाद पार्टी न्यूज़

न्यूज़ वीडियो

निषाद इतिहास