मैनपुरी में हुआ निषाद पार्टी का कैडर सम्पन्न हुआ

मैनपुरी, उत्तर प्रदेश (Mainpuri, Uttar Pradesh), एकलव्य मानव सन्देश (Eklavya Manav Sandesh) ब्यूरो चीफ प्रदीप कुमार कश्यप की रिपोर्ट, 9 अक्टूबर 2018। निषाद पार्टी का एक दिवसीय कैडर कैंप जनपद मैनपुरी के इलावांस में सम्पन्न। मुख्य अतिथि हिरण्य कश्यप प्रान्त राष्ट्रीय निषाद एकता युवा मोर्चा के प्रांतीय अध्यक्ष ईं. हरिओम निषाद ने अपने वक्तव्य में प्रदेश सरकार की दोगली नीतियों पर कटाक्ष करते हुये कहा कि इस सरकार में पिछड़े, अति पिछड़े ,दलितों को न्याय नहीं मिल रहा है। उन्होने सरकार पर आरोप लगाया कि जिस तरह लखनऊ में एक सवर्ण के मरने पर उसके परिवार को 25 लाख रूपये, पत्नी को सरकारी नौकरी दी गई है उसी प्रकार मैनपुरी में पुलिस द्वारा मारे गये निर्दोष मोटर मैकेनिक संजीव कश्यप को कोई आर्थिंक लाभ नही दिया गया है। आज उसका परिवार बेसहारा है और उसके छोटे -छोटे बच्चों के ऊपर से पिता का हाथ हटने से अनाथों जैसा जीवन जीने को मजबूर हैं। इस तरह ये उत्तर प्रदेश की भाजपा की योगी सरकार की दोगली नीति नहीं है तो और क्या है यह। यही संजीव यदि सवर्ण समाज से होता तो, उसे भी आर्थिक मदद तथा उसकी पत्नी को सरकारी नौकरी मिल गयी होती।
      उन्होने सरकार से मांग की जल्द से जल्द संजीव कश्यप के परिवार को लखनऊ के विवेक तिवारी जितनी आर्थिक मदद एवं परिवार के सदस्य को सरकारी नौकरी दी जाये। अगर योगी सरकार ने ऐसा नहीं किया तो निषाद पार्टी आंदोलन करने के लिए मजबूर होगी।
कार्यक्रम को ओमशरन कश्यप जिलाध्यक्ष, हर्ष कश्यप जिला उपाध्यक्ष, मनीष कश्यप, पूजा वर्मा महिला मोर्चा, रामप्रकाश कश्यप, कृपाशंकर, सुरेन्द्र कश्यप, सत्यवीर शर्मा, प्रभाकर कश्यप, चक्रपान कश्यप, शेखर कश्यप आदि ने सम्बोधित किया। संचालन सूरजपाल कश्यप तथा अध्यक्षता सत्यवीर कश्यप ने की। कार्यक्रम से पूर्व मुख्य अतिथि का मैनपुरी में जगह जगह भव्य स्वागत किया गया।
      कैडर कैंप का आयोजन जिलाध्यक्ष ओमशरन कश्यप, मुलायम कश्यप, सुबोध कश्यप ने किया। कैडर में हजारों की संख्या में निषाद पार्टी के कार्यकर्ताओं ने भाग लिया।