बूथ पाठशाला से मजबूत हो रही है निषाद पार्टी

गोरखपुर, उत्तर प्रदेश (Gorakhpur, Uttar Pradesh), एकलव्य मानव सन्देश (Eklavya Manav Sandesh) ब्यूरो रिपोर्ट, 2018। गोरखपुर लोक सभा क्षेत्र की पिपराईच  विधानसभा क्षेत्र के श्री रामपुर गॉव में मतदान के महत्व को समझने हेतु ग्राम वंशियो को जागरूक करने के कड़ी में निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने बूथ कार्यकताओ के साथ मीटिंग कर वोटों के महत्व को रेखांकित किया।
निषाद पार्टी ने अपने वोटरों को सत्ता का पढ़ाने के लिए बूथ बैठक आयोजित करके पठशालायें लगनी प्रारम्भ की हैं। जिससे 2019 में निषाद पार्टी को मजबूत करके केन्द्र की सत्ता में भागेदारी दिखाई जा सके और निर्बलों के कल्याण के लिए योजनाओं को लागू कराया जा सके। जब तक बूथ पर जीत हासिल नहीं होगी पार्टी को मजबूत नहीं माना जा सकता है। इसी लिये पूरे उत्तर प्रदेश में निषाद पार्टी अपना अभियान चला रही है। और कैडर के माद्यम से बूथ स्तर पर पार्टी को मजबूत किया जा रहा है।
निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष महामना डॉ.संजय कुमार निषाद हमेश वोटर को अपने अंदाज में समझाने में लगे रहते हैं। और उसी का परिणाम है आज निषाद पार्ट की होती मजबूती से भाजपा का 2019 का सपना धूमिल होता नजर आ रहा है।
17 अक्टूबर को इसी तरह का कार्यक्रम महाराजगंज के फरेंदा विधानसभा क्षेत्र में हुआ था।
इन कार्यक्रमों में गोरखपुर संसाद ईं. प्रवीण कुमार निषाद, राष्ट्रीय महासचिव रमेश केवट सहित बड़ी संख्या में पदाधिकारी भी उपस्थित रहे।