मध्य प्रदेश में निषाद पार्टी के पदाधिकारी चुनाव की तैयारी में लगा रहे हैं पूरा जोर

                 गांगी में लोग भी हो गए हैं तैयार।
रीवा, मध्य प्रदेश (Rewa, Madhya Pradesh), एकलव्य मानव सन्देश (Eklavya Manav Sandesh) ब्यूरो रिपोर्ट, 17 अक्टूबर 2018। मध्य प्रदेश के चितरंगी विधानसभा की  जनता जनार्दनका मिलता हुआ आशीर्वाद यह प्रदर्शित करने के लिये काफी है। यहां के लोगों में जोश और जुनून के साथ आने वाले विधान सभा चुनावों में परिवर्तन के लिए लहर चल रही है। यह सब निषाद पार्टी की ओर परिवर्तन होने जा रहा है।
    चितरंगी विधानसभा में 40 सालों का किला ढहने वाला है। हर समाज के लोगों से आवाज निकल के आ रही है कि सिंगरौली जिले की चितरंगी विधानसभा में इस वार परिवर्तन होने वाला है।
 

    निर्बल इंडिया शोषित हमारा आम दल (निषाद पार्टी) की ग्राम शंकरगढ़ नंदन वारा, विधानसभा पृथ्वीपुर, जिला टीकमगढ़, मध्य प्रदेश में मीटिंग हुई। जिसमें प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल निषाद, जिला अध्यक्ष लाला राम निषाद और समस्त पदाधिकारियों की राय से प्रकाश केवट को निषाद पार्टी का आगामी विधान सभा चुनाव के लिये कैंडिडेट घोषित करने पर सहमति प्रकट की गई। पृथ्वीपुर विधानसभा से ग्राम अच्छी माता मंदिर, दुर्गापुर, पर समस्त समाज ने इस बात को एक स्वर से स्वीकार किया और निषाद पार्टी का नारा जय निषाद राज बुलन्द करने की कसम खाई।

मध्य प्रदेश के लोहंडा में कसम कहते माझी समाज के लोग वोट देंगे निषाद पार्टी को।

मध्य प्रदेश के कटनी के लोगों में भी जाग उठा जोश निषाद पार्टी को को जिताने के लिए लगाएंगे पूरा जोर

चितरांगी में भी कम नहीं है समर्थन

चिकनी के लोग भी तैयार है परिवर्तन के लिए