मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में जिन जिन सीटों पर भाजपा और कांग्रेस निषाद माझी प्रत्याशियों को खड़ा करेंगीं, उन सीटों पर निषाद पार्टी चुनाव लड़ेगी

   
लखनऊ, उत्तर प्रदेश (Lucknow, Uttar Pradesh), एकलव्य मानव सन्देश (Eklavya Manav Sandesh) ब्यूरो रिपोर्ट, 22 अक्टूबर 2018। निर्बल इन्डियन शोषित हमारा आम दल (निषाद पार्टी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष महामना डॉ.संजय कुमार निषाद ने घोषणा की है कि मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में जिन जिन सीटों पर भाजपा और कांग्रेस निषाद माझी प्रत्याशियों को खड़ा करेंगीं, उन सीटों पर निषाद पार्टी चुनाव लड़ेगी।
       निषाद वंशीय आरक्षण (माझी, मझबार, तुरैहा, गोंड आदि) को भाजपा और कांग्रेस ने सबसे ज्यादा नुकसान पहुंचाया है। ये दोनों पार्टियां निषादों को उनके आरक्षण से वंचित करने के लिए जिम्मेदार हैं और जब यह समाज आज निषाद पार्टी की क्रन्तिकारी ट्रेनिंग के द्वारा जाग्रत हो रहा है तो निषाद पार्टी को रोकने के लिए ये अब निषादों चुनाव लड़ाकर मझवार माझी आरक्षण से रोकने का सहारा बना रही है।
      आज निषाद पार्टी निषाद वंशियों के आरक्षण के लिए हर स्तर पर आंदोलन करती रही है और आगे भी लड़ने की और जोर दार पहल करने वाली है।
निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं को अपने अपने क्षेत्र के विधायक और सांसद को बंधक बनाने के लिए आंदोलन चलायें। और जो अधिकारी सहयोग नहीं करेंगे, उनको भी कार्यालयों में प्रदर्शन करके बंधक बनाने का आंदोलन चलाया जायेगा।
आज के प्रशिक्षण में बड़ी संख्या में उत्तर प्रदेश और अन्य प्रदेशों से भी आए कार्यकर्ताओं ने भाग लिया।