टीकमगढ़ (मध्य प्रदेश) में निषाद पार्टी की सभाएं हो रही हैं बड़े जोश के साथ

टीकगढ़, मध्य प्रदेश, ( Tikamgarh, Madhya Pradesh), एकलावय मानव सन्देश (Eklavya Manav Sandesh) रिपोर्टर बाबूलाल केवट की रिपोर्ट, 11 अक्टूबर 2018। टीकमगढ़ (मध्य प्रदेश) में निषाद पार्टी की सभाएं हो रही हैं बड़े जोश के साथ। निर्बल इंडियन शोषित हमारा आम दल (निषाद पार्टी) की आज 11 अक्टूबर को नंदन वारा शंकरगढ़ के अंदर मीटिंग हुई। जिसमें सभी पदाधिकारी और समाज के वरिष्ठ लोग उपस्थित रहे। सभा में मध्य प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल निषाद, संभाग अध्यक्ष घनश्याम निषाद, जिला अध्यक्ष लाला राम निषाद, विधानसभा अध्यक्ष पृथ्वीपुर और समस्त पदाधिकारियों ने विधान सभा चुनाव के लिए प्रत्यासी के विषय में चर्चा की।
     निर्बल इंडियन शोषित हमारा आम दल (निषाद पार्टी) की ग्वालियर में 8 अक्टूबर को सभा हुई। इस सभा में मध्य प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल निषाद, आगरा (उत्तर प्रदेश) मंडल अध्यक्ष बाबा बालक दास निषाद, आगरा के जिला अध्यक्ष कोमल सिंह निषाद के लिए ग्वालियर के संभाग अध्यक्ष देवेंद्र निषाद के द्वारा कार्यक्रम रखा गया। जिसमें मुरैना के जिला अध्यक्ष भी पहुंचे, कार्यक्रम सफल रहा। सभा में पार्टी की विचारधारा की जानकारी देते हुए निषाद पार्टी को मजबूत करने के लिए बातचीत हुई। सभी निषाद भाइयों से अनुरोध किया गया कि निषाद पार्टी का सहयोग करते हुये पार्टी को आगे बढ़ाने का कार्य करें।
     निर्बल इंडियन शोषित हमारा आम दल (निषाद पार्टी) की 9 अक्टूबर को जिला टीकमगढ़ मध्य प्रदेश की विधानसभा पृथ्वीपुर के ग्राम बंधा के अंदर मीटिंग हुई। जिसमें प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल निषाद, आगरा मंडल अध्यक्ष बाबा बालक दास निषाद, आगरा के जिला अध्यक्ष कोमल सिंह निषाद भी पहुंचे। कार्यक्रम करंजी रैकवार, संतोष रैकवार, नाथूराम रैकवार, राम कुमार रैकवार, बरेठी से मलखान रैकवार, सुनील रैकवार, पप्पू रैकवार, प्रताप रैकवार और समस्त पदाधिकारी भी पहुंचे। सभी ने पार्टी की विचारधारा को बढ़ाने के लिए बातचीत करके कार्यक्रम को सफल बनाया।

Comments

Post a Comment

हमारे प्रयास को अपना योगदान देकर और मजबूत करें

हमरी एंड्रॉइड ऐप मुफ्त में डाउनलोड करें

हमारे चैनल की मुफ्त में सदस्यता लें

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें

निषाद पार्टी न्यूज़

न्यूज़ वीडियो

निषाद इतिहास