मध्य प्रदेश की पृथ्वीपुर विधान सभा में गूंजा जय निषाद राज

पृथ्वीपुर, मध्य प्रदेश (Prathvipur, Madhya Pradesh) से एकलव्य मानव सन्देश (Eklavya Manav Sandesh) झाँसी ब्यूरो चीफ हरनारायण रायकवार की रिपोर्ट, 5 अक्टूबर 2018। मध्य प्रदेश की पृथ्वीपुर विधान सभा में 1 अक्टूबर को निषाद पार्टी की एक सभा अच्छू माता मंदिर पर हुई। इस सभा में टीकमगढ़ जनपद के विभिन्न भागों से निषाद वंशीय लोगों ने भाग लिया।
सभा का प्रारम्भ गुह्यराज निषाद राज महाराज की आरती से हुआ।  निषाद पार्टी के राष्ट्रीय सचिव और मध्य प्रदेश के प्रभारी जसवन्त सिंह निषाद ने उपस्थित जनों को निषाद पार्टी के उद्देश्यों से अवगत कराते हुए आने वाले विधान सभा चुनाव में माझी समाज के निषाद पार्टी के प्रत्यासी को जिताने के लिए तैयारी करने के लिए पार्टी में पदाधिकरी बनाने और सदस्यता अभियान के लिए कहा। उपस्थि सभी जनों ने निषाद पार्टी को मजबूत करने के लिए निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष महामना डॉ. संजय कुमार निषाद के प्रयासों की सराहना की। और तन मन धन से सहयोग का वचन भी दिया।
सभा को निषाद पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल केवट, झाँसी जनपद के जिलाध्यक्ष अशोक कश्यप ने भी संबोधित किया। इस अवसर पर जिलाध्यक्ष वीरेंद्र रायकवार के साथ सदस्यता अभियान भी चलाया गया। जय निषाद राज, निषाद पार्टी जिंदाबाद, डॉ. संजय कुमार निषाद जिंदाबाद के नारों को सभी उपस्थित जनों ने जोरदार आवाज़ के साथ लगाया

Comments

Post a Comment

हमारे प्रयास को अपना योगदान देकर और मजबूत करें

हमरी एंड्रॉइड ऐप मुफ्त में डाउनलोड करें

हमारे चैनल की मुफ्त में सदस्यता लें

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें

निषाद पार्टी न्यूज़

न्यूज़ वीडियो

निषाद इतिहास