गुजरात में उत्तर भारतीयों पर हमले नहीं रुके तो उत्तर प्रदेश में नहीं घुसने देंगे मोदी को-ईं. प्रवीण निषाद

गोरखपुर, उत्तर प्रदेश (Gorakhpur, Uttar Pradesh), एकलव्य मानव सन्देश (Eklavya Manav Sandesh) ब्यूरो रिपोर्ट, 9 अक्टूबर 2018। गुजरात में उत्तर भारतीयों पर हो रहे अत्यचार के विरोध में आज शास्त्री चौक पर निर्बल इंडियन शोषित हमारा आम दल (निषाद पार्टी) के बैनर तले प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला फूंका गया गया।
 शास्त्री चौक पर मोदी के पुतला लेकर पहुचे निषाद पार्टी कार्यकर्ताओ के साथ सांसद प्रवीण कुमार निषाद भी मौजूद रहे। पुतला फूंकने के दौरान पुलिस वालों की सांसद प्रवीन कुमार निषाद से छीना झपटी भी हुई। जिससे मौका देखते ही कार्यकर्ताओं ने पुतला को जला दिया और मोदी के खिलाफ नारे लगाने लगे। 
   पत्रकारों से बात करते हुए सांसद ने कहा मोदी चुनाव में गोरखपुर की जनता से भासड़ में बोले थे, उत्तर प्रदेश और बिहार के लाल जब गुजरात कमाने के लिए जाते हैं तो उनके घर वाले सकून की सांस लेते हैं कि मोदी के छेत्र में हैं। लेकिन आज मैं पूछना चाहता हूँ मोदी से क्या हो रहा है यहाँ के लोगों के साथ। 
 गोरखपुर सांसद ने कहा अगर प्रदेश के नागरिकों के साथ अत्याचार नहीं रुके तो यूपी में मोदी को नही आने देंगे। हमारे कार्यकर्ता उनका पुरजोर विरोध करेंगे।  
 इस अवसर पर कमलेश निषाद (राष्ट्रीय महासचिव), रविन्द्र मणी निषाद (प्रदेश अध्यक्ष), बाबूराम निषाद (प्रदेश महासचिव युवा मोर्चा), गुंजा निषाद (जिला महिला मोर्चा उपाध्यक्ष), आरती निषाद (कार्यवाहक जिला अध्यक्ष महिला मोर्चा), व्यासमुनि निषाद (प्रान्तीय अध्यक्ष युवा मोर्चा), सरवन निषाद प्रदेश सचिव युवा मोर्चा, मुनिब निषाद, सुनिल निषाद, मनीष निषाद, सरवन निषाद (प्रेदश प्रभारी)



Comments

हमारे प्रयास को अपना योगदान देकर और मजबूत करें

हमरी एंड्रॉइड ऐप मुफ्त में डाउनलोड करें

हमारे चैनल की मुफ्त में सदस्यता लें

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें

निषाद पार्टी न्यूज़

न्यूज़ वीडियो

निषाद इतिहास