14 नवम्बर को पूरे उत्तर प्रदेश में निषाद पार्टी ने निषाद आरक्षण के लिए अनेकों विधायकों और सांसदों को सौंपे ज्ञापन

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में जगह जगह आज तीसरे दिन भी सौंपे गए निषाद वंशीय मझवार अरक्षण के लिए निषाद पार्टी द्वारा सांसदों और विधायकों के लिए ज्ञापन।
फ़िरोज़ाबाद (Firozabad) से निर्मल कुमार वर्मा और नीरू निषाद की रिपोर्ट
जनपद फिरोजाबाद में निषाद पार्टी के कार्यकर्ताओं ने
सदरविधायक विधायक मनीष असीजा जी को निषाद आरक्षण लागू कराने के लिए ज्ञापन दिया।
      निर्बल इंडियन शोषित हमारा आम दल (निषाद पार्टी) के पदाधिकरियों ने फ़िरोज़ाबाद विधायक मनीष असीजा को अनुसूचित जाति का प्रमाण पत्र जारी करने हेतु ज्ञापन सौंपा क्र्र अल्टीमेटम दिया। जिसमें लिखा था कि सन 1950 से संविधान में लिखा अनुसूचित जाति का आरक्षण जो कि मछुआ समुदाय को अभी तक नहीं मिला है, मा. इलाहाबाद हाईकोर्ट का आदेश भी आया, पर तहसीलदार प्रमाण पत्र जारी नहीं कर रहे हैं। निषाद समाज आरक्षण के लिए आंदोलन करता आ रहा है, पर अधिकार नहीं मिल रहा है। सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी ने कहा था कि मैं आपकी लड़ाई सदन से लेकर सड़क तक लड़ूंगा, लेकिन कुछ नहीं हुआ।

गोरखपुर (Gorakhpur) से राजा निषाद की रिपोर्ट
गोरखपुर जनपद की विधानसभा बांसगांव के विधायक डॉ विमलेश पासवान जी को मझवार आरक्षण को जारी करवाने हेतु ज्ञापन निषाद पार्टी द्वारा दिया गया। और पार्टी ने चेतावनी दी कि अगर मछुआ समाज का मझवार का सर्टिफिकेट जारी नहीं हुआ तो हम रोड पर उतरने पर बाध्य होगें। और किसी भी अनहोनी की ज़िमेदारी वर्तमान उत्तर प्रदेश की  सरकार की होगी।

कौशाम्बी (Kaushambi) से दीप चंद्र कश्यप की रिपोर्ट
जिला कौशांबी की मंझनपुर विधानसभा के  विधायक लाल बहादुर शीतला प्रसाद और सिराथू विधायक
 एवं
विनोद सोनकर सांसद जी को मझवार की पर्यायवाची जातियों को अनुसूचित जाति के प्रमाण पत्र जारी कराने के लिए ज्ञापन दिये गये। इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष रामेश्वर प्रसाद निषाद और जिला महासचिव गुलाबचंद निषाद के अगुवाई में ज्ञापन दिये गये।

संभाल (Sambhal) से समाचार
जिला संभल में निषाद पार्टी के कार्यकर्ताओं ने माननीय सांसद श्री सतपाल सैनी और
विधायक पिंकी यादव को
गुन्नौर में विधायक राजू पल को
निषादों की मझबार, तुरैहा, गोंड की पर्यायवाची जातियों को आरक्षण के आधार पर प्रमाण पत्र जारी कराने के लिए ज्ञापन देते हुए कहा कि अगर हमारी बात को नहीं माना गया तो, 15 दिन बाद पूरी निषाद पार्टी हर विधायक, हर सांसद का घेराव करेगी। निषाद पार्टी के जिला अध्यक्ष अखिलेश कुमार कश्यप, श्री जयवीर किराया, युवा मोर्चा उपाध्यक्ष प्रेमपाल कश्यप, चरण सिंह उपाध्यक्ष, जगत सिंह सहित कई कार्यकर्ता उपस्थित थे।

नौतनवा, महाराजगंज (Nautanva, Maharajganj) से कृष्णा निषाद की रिपोर्ट
 निर्बल इण्डियन शोषित हमारा आम दल ने जिला -महराजगंज की विधानसभा नौतनवा के विधायक अमनमणी त्रिपाठी जी का घेराव करके मझवार आरक्षण की मांग को लेकर ज्ञापन देते हुए नौतनवा विधानसभा के कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारीओं ने चेतावनी दी कि सरकार ने हमारा आरक्षण को लागू नहीं किया तो आंदोलन कर सभी सांसदों और विधायकों को घेरा जाएगा। ज्ञापन देने वालों में मुख्य रूप से नागेन्दर निषाद (मंडल उपाध्यक्ष), डा0अमित निषाद, विजय निषाद, चन्दिरका निषाद, गौरी निषाद, कृष्णा निषाद, सत्यनारायण, स्वामीनाथ आदि उपस्थित रहे।

बिलारी, मुरादाबाद (Bilari, Muradabad) की रिपोर्ट महीपाल सिंह कश्यप के द्वारा
मुरादाबाद जनपद की बिलारी विधानसभा के विधायक फहीम के भाई को निषाद पार्टी के कार्यकर्ताओं ने ज्ञापन सौंपा।

बीकापुर, अयोध्या (Beekapur, Ayodhya) के समाचार
बुधवार को समय 10 बजे अयोध्या जनपद की
विधानसभा बीकापुर के विधायक शोभा सिंह चौहान  
   के आवास पर उनके प्रतिनिध को निषाद आरक्षण के उपक्ष में  ज्ञापन, मूलवासी सेना के जिला अध्यक्ष गया प्रसाद निषाद के नेतृत्व में निषाद पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा सौपा गया।