निषाद आरक्षण आंदोलन पर उत्तर प्रदेश से 15 अक्टूबर की रिपोर्ट

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) से निषाद आरक्षण आंदोलन के समाचार प्रदेश के विभिन्न जनपदों से हमारे प्रतिनिधियों के द्वारा, 15 अक्टूबर 2018। गोरखपुर से निक्की निषाद की रिपोर्ट,
निषाद आरक्षण आंदोलन के तीसरे चरण में निषाद पार्टी के प्रतिनिधि मंडल ने विधायक कैंपियरगंज श्री फतेह बहादुर सिंह से मुलाकात कर ज्ञापन सौंपा। इस अवसर पर विधायक जी ने बयान देते हम सीधे इस तथ्य की चर्चा माननीय मुख्यमंत्री जी से करेंगे और जल्द से जल्द निषाद पार्टी के प्रतिनिधिमंडल को सूचित करेंगे।
सहजनवा, गोरखपुर, उत्तर प्रदेश में निषाद पार्टी के ज्ञापन देने पहुंचे प्रतिनिधि मंडल से पहले ही घर से निकल गए विधायक। विधायक जी रहे नदारद।
    आज निषाद आरक्षण आंदोलन के तीसरे चरण में भाजपा  गोरखपुर की सहजनवा विधानसभा के विधायक श्री शीतल पांडे जी निषाद पार्टी के प्रतिनिधि मंडल को पहले से तय समय पर उपस्थित नहीं मिले और बिना कारण बताए कल सुबह 8:30 बजे आने को कह दिया।
    विधायक जी की इस हरकत पर निषाद पार्टी प्रतिनिधिमंडल ने नाराजगी जाहिर की और कहा कि पहले पता होता तो धरने पर बैठ जाते। लेकिन संयम रखते हुए प्रतिनिधिमंडल ने कहा कि हम विधायक जी के यहां कल फिर आएंगे और अगर विधायक कल भी नहीं मिले तो उनके आवास पर धरने पर बैठ जाएंगे।

 प्रयागराज इलाहाबाद से आलोक नाथ निषाद की रिपोर्ट,
 दिनांक 15 नंवबर को कोराव विधानसभा से भाजपा विधायक मा राजमणि कोल को उनके आवास पर अनसूचित जाति व मझवार आरक्षण (निषाद आरक्षण) को वर्तमान योगी सरकार द्वारा जारी करवाने हेतु ज्ञापन निर्बल इंडियन शोषित हमारा आम दल (निषाद पार्टी) व राष्ट्रीय निषाद एकता परिषद के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं द्वारा सौपा गया। इस अवसर पर।ब्लॉक अध्यक्ष डॉक्टर अनिल कुमार निषाद और बहुत सारे पदाधिकारी मौजूद थे।
सभी ने नारा लगाया
 मझवार आरक्षण लागू करो
 वरना कुर्सी खाली करो।

बस्ती (Basti) से समाचार
आज दिनांक 15/11/2018 को निर्बल इंडियन शोषित हमारा आम दाल के पदाधिकारियों ने बस्ती विधयक रवि सोनकर और
संजय जयसवाल जी को आरक्षण की मांग को लेकर ज्ञापन सौपे। इस मौके पर निषाद पार्टी के पदाधिकारी रमेश चंद्र निषाद जिला उपाध्यक्ष, महादेव विधान सभा अध्यक्ष रविश चंद्र निषाद, रुधौली विधानसभा अध्यक्ष राम चेत, प्रजापति सोहन लाल, राम बृक्ष, सुनील ,मैदान लाल, राम चेत प्रजापति जगननाथ गुप्ता, नंद लाल वर्मा, अनिल केवट, घनश्याम चौधरी आदि मौजूद रहे।
 बलिराम निषाद हरैया विधान सभा अध्यक्ष के नेतृत्व में हरैया विधायक अजय सिंह जी को आरक्षण की मांग को लेकर ज्ञापन शौपा। जिसमें अशोक निषाद, राज कुमार निषाद, अशोक कुमार, आदि मौजूद रहे।