सोची समझी रणनीति के तहत देश को दंगे की आग में झोंकने की पूरी तैयारी कर रही है भाजपा-ईं.प्रवीण निषाद

गोरखपुर, उत्तर प्रदेश (Gorakhpur, Uttar Pradesh), एकलव्य मानव संदेश (Eklavya Manav Sandesh) ब्यूरो रिपोर्ट, 25 नवम्बर 2018। गोरखपुर के सांसद ईं० प्रवीण कुमार निषाद ने जारी अपने एक व्यान में देश की जनता से अपील करते हुए कहा है कि अयोध्या में जो भी हो रहा है वो एक सोची समझी रणनीति है और देश को दंगे की आग में झोंकने की भाजपा पूरी तैयारी कर रही है”
भाजपा की यह चाल 2019 के चुनाव की ही पट कथा के लिए लिखी जा रही है। इस लिए सभी हिन्दू मुस्लिम आपसे में गंगा जामुनी तहज़ीब और प्यार बनाये रखें।







केंद्र की भाजपा सरकार बीते साढे 4 साल बाद भी जनता से किए वादे को पूरा नहीं कर पाने की नाराजगी से बचने के लिए अब गुमराह करने के लिए राम मंदिर के मुद्दे को उठवा रही है। लेकिन देश की जनता समझदार है, नोटबंदी और जीएसटी ने आम नागरिकों की कमर को तोड़ दी है।
     प्रधानमंत्री मोदी ने जनता से जो वादे किए थे उसे पूरा करने में नाकामयाब रहे। काला धन वापस लाने की बात की थी, लेकिन काला धन तो वापस आया नहीं बल्कि देश के गरीब जनता की गाढ़ी कमाई पर डाका डालने का काम किया गया।
      सांसद ईं. प्रवीण कुमार निषाद ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी देश में भय का माहौल बनाने का कार्य कर रही है अपराध पर नियंत्रण नहीं हो रहा है। महिलाएं अपने आप को असुरक्षित महसूस कर रही हैं। गुंडे माफियाओं का बोल बाला है। पुलिस बेकसूर लोगों को मुलजिम बना कर जेल भेजने में लगी हुई है। संप्रदायिक ताकतों के खिलाफ 27 नवंबर को संप्रदायिक सौहार्द बनाए रखने के लिए मोटरसाइकिल यात्रा निकाली जायेगी।
     धारा 144 लागू होने के बावजूद भी अयोध्या के जवाड़े को धर्मसभा बोला ना कहां तक जायज है। सरकार इतनी संख्या में भीड़ को इकट्ठा होने की इजाजत कैसे दे रही है।अयोध्या में रहने वाले बहुत से परिवारों में भय है और इस कारण घर छोड़कर गायब हो गए हैं।
     सरकार जनता में भय के वातावरण को समाप्त करें वरना जनता आने वाले लोकसभा चुनाव में इसका करारा जवाब देगी।