बाइक सवार निषाद को रौंदा ट्रक ने

उरई (ORAI) जालौन ( JALAUN), उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh), एकलव्य मानव सन्देश (EKLAVYA MANAV SANDESH) ब्यूरो सत्य प्रकाश निषाद की रिपोर्ट 03 नवंबर 2018। खदान शुरू होते ही मौतों का सिलसिला जारी। लाल सोना की वजह से हो रही दिन प्रतिदिन मौत। ज्ञात हो कि पिछले 3 दिनों से लगातार हो रही है जलालपुर कदौरा संपर्क मार्ग में दुर्घटना। 
     कदौरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम पंचायत पथरे हटा के हिमनपुरा गांव के पास ट्रक (यूपी 93 बीटी 3943) ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी बाइक सवार, बाइक सहित ट्रक के नीचे घुस गया। बाइक सवार रामप्रसाद निषाद पुत्र दशरथ निषाद, बसरिया, हमीरपुर निवासी है। जो अपनी ससुराल हिमनपुरा आ रहा था। गांव के लोगों ने ट्रक चालक को पकड़ कर उसके साथ हाथापाई की और पुलिस के आते ही चालक को पुलिस के हवाले कर दिया।
       कुछ समय बाद कुछ समय बाद दुर्घटना स्थल पर भारी भीड़ जमा हो गई। भीड़ को जमा होते ही लोगों ने रोड जाम कर दिया और मोरम खदानों को बंद करने की मांग की। दुर्घटना के बाद गांव वालों ने एंबुलेंस को बुलाया और रामप्रसाद को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कदौरा में भर्ती कराया। भर्ती करते ही डॉक्टर ने जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।