आगरा में हुआ निषाद पार्टी का एक दिवसीय कैडर कार्यक्रम

फतेहाबाद, आगरा, उत्तर प्रदेश (Fatehabad, Agra, Uttar Pradesh), एकलव्य मानव सन्देश (Eklavya Manav Sandesh) ब्यूरो चीफ बाबा बालक दास निषाद को रिपोर्ट, 3 नवम्बर 2018। आगरा जनपद की तहसील फतेहाबाद के ग्राम सूरजमल का पुरा, थाना शमसाबाद में 2 नवम्बर को निर्बल इंडियन शोषित हमारा आम दल (निषाद पार्टी) का एक दिवसीय कैण्डर कार्यक्रम के माध्यम से बूथ स्तर की कमेटी गठित की गई।
      कार्यक्रम में मुख्य अतिथि मण्डल अध्यक्ष बाबा बालक दास निषाद, जिला अध्यक्ष आगरा कोमल सिंह निषाद, सोखी राम वर्मा दारोगा जी (पूर्व निषाद पार्टी प्रत्याशी, विधान सभा फतेहाबाद), अवधेश कुमार निषाद (जिला अध्यक्ष युवा मोर्चा  आगरा निषाद पार्टी), संजय सिंह निषाद विधान सभा मीडिया प्रभारी सहित बड़ी संख्या में लोगों ने भाग लिया।
     मुख्य अतिथि मडल श्री बाबा बालक दास व कोमल सिंह निषाद जिला अध्यक्ष ने देवेन्द्र निषाद को मूलवासी सेना का जिला अध्यक्ष, जगत सिंह निषाद को जिला मीडिया प्रभारी युवा मोर्चा, देवेन्द्र निषाद को फतेहाबाद विधान सभा का विधान सभा अध्यक्ष युवा मोर्चा, राजवीर सिंह निषाद को मूलबासी सेना से शमसाबाद ब्लाक अध्यक्ष मनोनीत किया। इसी मौके जनक सिंह निषाद ने निषाद पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने के साथ एक दर्जन भर लोगो ने पार्टी की आजीवन सदस्यता ग्रहण की।                         
    मडल अधक्ष बाबा बालक दास जी ने सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि हम निषाद समाज के लोग 70 साल से बटन पर बटन दबाते आ रहे हैं और दूसरे समाज के मनु स्मृति बाले लोग हमें लूटते रहे हैं। भाजपा और कोंग्रेस ने देश के साथ साथ हमारे समाज को लूटने का काम किया है और निषाद समाज की 578 उप जातियों का बुरी तरह से शोषण किया है। 
   जिला अध्यक्ष कोमल सिंह निषाद जी ने कहा कि हम लोग राजाओं की संतान और अब हम अपनी राज सत्ता लेकर रहेंगे। जब किसी जाती को मिटाना हो तो उसका इतिहास खत्म कर दो, इसी नीति के साथ मनु स्मृति बालों ने हमारे इतिहास को नष्ट करके हमें ख़तम करने की कोशिश की है।
       पूर्व प्रत्याशी श्री सोखी राम दरोगा जी ने कहा कि जब मैं पुलिस था तो थाने पर चोरी कोई और समाज करे और आरोप निषाद समाज के लोगों पर लगाकर जेल में डाल दिया जाता है। फिर मैने प्रण किया कि में कोई नेता नहीं हूं बल्कि मुझे मजबूरी में नेता बनना पड़ा। जिला अध्यक्ष युवा मोर्चा अवधेश कुमार निषाद ने समाज के लोगों से अपील की कि वे अपने बच्चो की पढ़ाई पर ध्यान दें। जिसका दल होता है उसका बल है, तो हमें सभी को अपनी सत्ता हासिल करनी होगी।   
      इसी कड़ी में मूलवासी सेना के जिला अध्यक्ष देवेंद्र निषाद ने निषाद समाज के इतिहास के बारे में संपूर्ण जानकारी दी और समाज को एक जुट होने की अपील की।