समाचार फतेहाबाद आगरा से

फतेहाबाद, आगरा उत्तर प्रदेश (Fatehabad, Agra, Utta Pradesh), एकलव्य मानव सन्देश (Eklavya Manav Sandesh) रिपोर्टर संजय सिंह निषाद की रिपोर्ट्स, 5 अक्टूबर 2018।
फतेहाबाद में  महानगर बस की चपेट में आकर बाइक सवार की मौत, भाई घायल। 4 नवंबर रविवार को दोपहर में।थाना फतेहाबाद क्षेत्र के ग्राम पलिया के पास फतेहाबाद की ओर से जा रही एक महानगर बस की चपेट में आने से बाइक सवार 32 वर्षीय युवक की मौत हो गई। और उसका भाई गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया।
    प्राप्त जानकारी के अनुसार पिनाहट के पूर्ण पुरा निवासी  माधव सिंह 32 वर्ष पुत्र बलराम सिंह अपने भाई राजेश के साथ बाइक पर सवार होकर नवा मिल स्थित अपनी बहन के घर से वापस पिनाहट जा रहा था। रास्ते में ग्राम पलिया के पास  सामने से आ रही एक महानगर बस ने टक्कर मार दी । जिससे माधव सिंह के सिर पर महानगर बस का पहिया घूम गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। बाइक पर बैठा उसका भाई राजेश गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना की सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंच गए तब तक महानगर बस चालक बस को लेकर भाग गया।
    जानकारी पर फतेहाबाद पुलिस मौके पर पहुंची तथा ग्रामीणों को समझा बुझाकर घायल को अस्पताल, शव को पीएम के लिए भेजा।

      दूसरी घटना में डौकी के अंतर्गत आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे नदौता पुलिया पर वरना गाड़ी के ड्राइवर का संतुलन बिगड़ने से हादसा हो गया। जिसमें दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। प्राप्त जानकारी के अनुसार आगरा के
फतेहाबाद रोड डायनामिक गुलमोहर निवासी सौरभ साहनी पुत्र नरेंद्र साहनी अपनी पत्नी प्रतिमा के साथ आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे लिंक रोड से कबीस क्षेत्र स्थित पोट्री फर्म के लिए जा रहे थे, तभी नादौता पुलिया पर रात्रि लगभग 11 बजे गाड़ी का संतुलन बिगड़ने से गाड़ी खोके को तोड़ती हुई पुलिया की दीवार से जा टकराई और दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की सूचना मिलते ही बमरौली कटारा पुलिस मौके पर पहुंची तथा दोनों ही घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया।

      तीसरी घटना में फतेहाबाद तहसील के थाना डोकी क्षेत्र में बाजरा कटवाते समय थ्रेशर मशीन की चपेट में आने से युवक की मौत हो गई। डोकी थाना क्षेत्र के ग्राम नया तनौरा में रविवार दोपहर थ्रेसर मशीन से बाजरा निकलवा रहे एक युवक का पैर अचानक मशीन में चले जाने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद मशीन चलाने वाला ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर लेकर भाग गया।
    प्राप्त जानकारी के अनुसार गांव नया तनौरा में रविवार दोपहर  लगभग 12 बजे विजय सिंह निषाद पुत्र उदय वीर निषाद उम्र 26 वर्ष थ्रेसर से बाजरा निकलबा रहा था
थ्रेसर मशीन एक ट्रैक्टर द्वारा चलाई जा रही थी। काम खत्म होने के बाद पीछे एक तसले में बाजरे की बालियां लेकर विजय सिंह मशीन के ऊपर चढ़कर उसमें डाल रहा था। तभी उसका पैर फिसलने से एक पैर थ्रेसर की चपेट में आ गया जिससे से उदय वीर की मौके पर ही मौत हो गयी। ट्रेक्टर मालिक ट्रेक्टर लेकर मौके से फरार हो गया। युवक की मौत से घर में कोहराम मच गया। मौके पर पहुंची, डौकी पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा।