मछुआ एस.सी. आरक्षण हुंकार जन आक्रोश यात्रा के पहले चरण के 3 जनवरी को समापन पर गोरखपुर में होगा जबरदस्त प्रदर्शन

गोरखपुर, उत्तर प्रदेश (Gorakhpur, Uttar Pradesh), एकलव्य मानव संदेश (Eklavya Manav Sandesh) ब्यूरो रिपोर्ट, 27 दिसम्बर 2018। मछुआ एस.सी. आरक्षण हुंकार जन आक्रोश यात्रा के पहले चरण के 3 जनवरी को समापन पर गोरखपुर में होगा जबरदस्त प्रदर्शन।
       निषाद वंश श्रोमणि, भगवान राम के आत्म शाखा, महाराजा गुह्यराज निषाद राज के ऐतिहासिक किले, पवित्र श्रंगवेरपुर धाम से 20 दिसम्बर को प्रारंभ हुई, निषाद (मछुआ) अनुसूचित जाति आरक्षण हुँकार जन आक्रोश यात्रा का पूर्वांचल के जिलों में लगातार चल रहा, ताबड़तोड़ तूफ़ानी रथ दिनांक 03 जनवरी 2019 के दिन प्रातः काल जनपद गोरखपुर की धरती पर पहुंचेगा।
     यह रथ यात्रा निर्बल इंडियन शोषित हमारा आम फल (निषाद पार्टी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष महामना डॉ. संजय कुमार निषाद जी के नेतृत्व में निषाद वंशीय जातियों कश्यप, कहार, धींवर, धीमर, तुरैहा, बाथम, रायकवार, मेहरा, गोंड, गोंडिया, धुरिया, माझी, खरबार, बेलदार, सहानी, माझी, चाई, मझबार, मल्लाह, केवट, बिन्द के परिभाषित आरक्षण को लागू कराने के योगी, मोदी सरकार के वायदे को याद दिलाकर, लागू कराने के लिए पूरे उत्तर प्रदेश में निकाली जा रही है। जो अपने पहले चरण में उत्तर प्रदेश के पूर्वांचल के जिलों में अपना तूफानी दौरा कर रही है। इस निषाद एस.सी. आरक्षण हुंकार जन आक्रोश यात्रा को पूर्वांचल के पहले चरण में जबरदस्त जन समर्थन मिल रहा है।
      निषाद एस.सी. आरक्षण हुंकार जन आक्रोश यात्रा के 3 जनवरी को गोरखपुर पहुंचने पर भव्य स्वागत होगा। इस यात्रा के पहले चरण के समापन को सफल बनाने के लिए पूरे उत्तर प्रदेश से निषाद वंशीय आरक्षण के समर्थकों को पहुंचने का आव्हान निषाद पार्टी ने किया है। जिससे उत्तर प्रदेश की योगी सरकार और केंद्र की मोदी सरकार को यह अहसास हो जाय कि अगर निषादों के आरक्षण को लागू नहीं किया तो 2019 के लोकसभा चुनाव में भाजपा की नैया को निषाद डुबोने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। और भाजपा के पिछड़े वर्ग के बटवारे के आरक्षण को सहन नहीं करेंगे। क्योंकि की आज उत्तर प्रदेश की निषाद वंशीय जातियों को मझबार, तुरैहा, गौंड के रूप में आरक्षण का शासनादेश है और इलाहाबाद हाईकोर्ट ने भी उस पर रोक नहीं लगाई है। केवल उत्तर प्रदेश और केंद्र की योगी मोदी की भाजपा सरकार को उसे लागू करना की प्रक्रिया करनी है।
         निषाद एससी आरक्षण हुंकार जन आक्रोश यात्रा का समापन स्व. वीर बहादुर सिंह स्पोर्ट्स स्टेडियम चौराहा, निकट कांसीराम नगर, गोरखपुर में होगा। समापन सभा के मुख्यातिथि निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष महामना डॉ संजय कुमार निषाद जी सभा को संबोधित करेंगे। इसलिए अपने बच्चों के भविष्य को बेहतर बनाने के लिए पूरे उत्तर प्रदेश के निषाद आरक्षण के समर्थक अपने अपने यथोचित साधनों से लाखों की संख्या में 3 जनवरी 2019 को जरूर पहुंचे। आपका एक दिन का लाखों की संख्या में गोरखपुर पहुँचना ही सोये हुए योगी मोदी की नींद तोड़ सकता है।