प्रदेश में कानून-व्यवस्था ठप, तुरन्त त्यागपत्र दें योगी: डा संजय कुमार निषाद

गोरखपुर, उत्तर प्रदेश (Gorakhpur, Uttar Pradesh), एकलव्य मानव संदेश (Eklavya Manav Sandesh) ब्यूरो रिपोर्ट, 4 दिसम्बर 2018। बुलंदशहर में हुई साम्प्रदायिक हिंसा को लेकर (निर्बल इंडियन शोषित हमारा आम दल) निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ संजय कुमार निषाद ने मंगलवार को उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि राज्य में कानून-व्यवस्था की बदहाली के लिए जिम्मेदार राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पद से तुरन्त त्यागपत्र दे देना चाहिए।
     डाक्टर संजय कुमार निषाद ने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा, योगी के राज में उत्तर प्रदेश की कानून-व्यवस्था बदहाल हो चुकी है। कानून का राज, जंगलराज में तब्दील हो चुका है। योगी से प्रदेश नहीं संभल रहा, उनको अपने पद से इस्तीफ़ा दे देना चाहिए। उन्होंने भाजपा पर साम्प्रदायिक हिंसा और नफरत फैलाने का आरोप लगाते हुए कहा कि वोट, सत्ता और नफरत की राजनीति के लिए आज फिर भाजपाइयों ने दो की हत्या करा दी, भाजपाई किसी के सगे नहीं हैं।
    बुलंदशहर जिले में हिंसक भीड़ की हिंसा में एक पुलिस अधिकारी की मौत पर दुख व्यक्त करते हुए डा. निषाद ने कहा कि उत्तर प्रदेश के जांबाज पुलिस अधिकारी सुबोध सिंह की शहादत को नमन, शहीद सुबोध सिंह ने हिंसा, नफरत और उपद्रव रोकने में अपनी जान गंवाई। उत्तर प्रदेश की जनता को सोचना होगा कि, दंगाई सोच रखने वाले योगी के हाथों में प्रदेश कैसे सुरक्षित रहेगा।