11 जनवरी को गोरखपुर सांसद ईं. प्रवीण कुमार निषाद वाराणसी जेल में मिलने जाएंगे आंदोलनकारियों से

लखनऊ, उत्तर प्रदेश (Lucknow, Uttar Pradesh), एकलव्य मानव संदेश (Eklavya Manav Sandesh) ब्यूरो रिपोर्ट, 9 जनवरी 2019। 11 जनवरी को गोरखपुर सांसद ईं. प्रवीण कुमार निषाद वाराणसी जेल में मिलने जाएंगे आंदोलनकारियों से।
लखनऊ के प्रांतीय कार्यालय से निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष महामना डॉ. संजय कुमार निषाद की सूचनानुसार, गोरखपुर के सांसद ईं. प्रवीण कुमार निषाद 11 जनवरी को वाराणसी जेल में बन्द निषाद आरक्षण के आंदोलनकारियों से मिलने वाराणसी जेल में जाएंगे।
    ज्ञात हो 29 दिसम्बर को निषाद आरक्षण की मांग कर रहे निषाद पार्टी के कार्यकर्ताओं में से कुछ नेताओं को पुलिस उठा ले गई थी। जिसके विरोध में निषाद पार्टी के कार्यकर्ताओं ने गाजीपुर के कठवामोड पर रोड जाम कर दिया था। इस रोड जाम को खुलवाने के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की रैली से लौट रही पुलिस के साथ पहुंचे भाजपा कार्यकर्ताओं ने पथराव शुरू कर दिया था। उस पथराव में हुई भगदड़ में गिरने से एक पुलिस कर्मी की मौत हो गई थी। इस मौत के लिए निषाद पार्टी के कार्यकर्ताओं को जिम्मेदार मानकर सरकार के इसारे पर निषाद पार्टी के कार्यकर्ताओं पर मुकदमे दर्ज हुए थे। इस कांड का मुख्य आरोपी निषाद पार्टी के प्रदेश महा सचिव अर्जुन सिंह कश्यप जी को बनाया गया था। और पुलिस ने निषादों के अनेकों गांव में दविश के नाम पर निषाद महिलाओं और पुरुषों को परेशान किया था। 
अर्जुन सिंह ने 7 जनवरी को रेल रोको निषाद आरक्षण के एक मामले में पहले से आरोपी होने के कारण वाराणसी के रेल मजिस्ट्रेट के सामने समर्पण कर दिया था। जिसके कारण अर्जुन सिंह कश्यप जी को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया था।