ग़ाज़ीपुर काण्ड से घबराई योगी सरकार, नहीं दी 3 जनवरी को गोरखपुर में निषाद आरक्षण रैली की अनुमति

गोरखपुर, उत्तर प्रदेश (Gorakhpur, Uttar Pradesh), स्व आगरा एकलव्य मानव संदेश (Eklavya Manav Sandesh) ब्यूरो चीफ बाबा बालक दास निषाद की रिपोर्ट, 1 जनवरी 2019। ग़ाज़ीपुर काण्ड से घबराई योगी सरकार, नहीं दी 3 जनवरी को गोरखपुर में निषाद आरक्षण रैली की अनुमति।
      निषाद पार्टी के राष्ट्रीय कार्यालय से हमारे प्रतिनिधि आगरा जनपद के ब्यूरो चीफ बाबा बालक दास निषाद की सूचना के अनुसार निषाद पार्टी की 3 जनवरी को पहले चरण की निषाद एससी आरक्षण हुंकार जन आक्रोश यात्रा का समापन एक विशाल रैली के माध्यम से गोरखपुर में होना था। लेकिन 29 दिसम्बर को गाजीपुर जनपद में हुए बबाल के बाद उत्तर प्रदेश में भाजपा के योगी आदित्यनाथ की सरकार के इसारे पर प्रशासन ने किसी भी विपरीत परिस्थिति से बचने के लिए इस कार्यक्रम की अनुमति नहीं दी है।
   निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष महामना डॉ. संजय कुमार निषाद के आदेशानुसार अब पूरे उत्तर प्रदेश के सभी जिले के मुख्यालय पर जिलाधिकारियों को निषाद मछुआरों का मझबार, तुरैहा, गोंड का परिभाषित आरक्षण को लागू कराने के लिए ज्ञापन दिए जाएंगे।
       निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ.संजय कुमार निषाद जी ने सभी कश्यप, बिन्द, मल्लाह, बाथम, तुरैहा गौड़, रायकवार, मझबार, धुरिया, गुड़िया, धीवर, धीमर, कहार, मेहरा, आदि से अधिक से अधिक संख्या में अपने अपने जिला मुख्यालय पर पहुंच कर ज्ञापन कार्यक्रम को सफल बनाने की अपील की है। 

Comments

हमारे प्रयास को अपना योगदान देकर और मजबूत करें

हमरी एंड्रॉइड ऐप मुफ्त में डाउनलोड करें

हमारे चैनल की मुफ्त में सदस्यता लें

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें

निषाद पार्टी न्यूज़

न्यूज़ वीडियो

निषाद इतिहास