गाजीपुर में भाजपा के लोगों ने निषादों पर पत्थर बर्षा कर दिया घटना को अंजाम-डॉ. संजय कुमार निषाद

गोरखपुर, उत्तर प्रदेश (Gorakhpur, Uttar Pradesh), एकलव्य मानव संदेश (Eklavya Manav Sandesh) के लिए निक्की निषाद की रिपोर्ट, 2 जनवरी 2019। गाजीपुर में भाजपा के लोगों ने निषादों पर पत्थर बर्षा कर दिया घटना को अंजाम-डॉ. संजय कुमार निषाद।
      आज दिनांक 2 जनवरी 2019 को प्रेसिडेंट होटल गोलघर गोरखपुर के सभागार में निर्बल इंडियन शोषित हमारा आम दल (निषाद पार्टी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ संजय कुमार निषाद ने प्रेस वार्ता के दौरान कहा कि गाजीपुर की घटना एक दुखद घटना है, जिस पर हम गहरा शोक व्यक्त करते हैं। एक हैड कांस्टेबल को खो खोने का गम निषाद पार्टी को है। इस घटना की पूरी जिम्मेदारी बीजेपी की है। योगी और मोदी दोनों ने निषादो को वोट लेकर छला है। दोनों ने अनुसूचित जाति का प्रमाण पत्र देने का वादा किया था। लेकिन दोनों ने वोट लेने के बाद धोखा दिया।
        डॉ. संजय कुमार निषाद ने कहा, योगी जी जब सांसद थे तो सदन में आवाज उठाई थी, जो यूट्यूब पर मौजूद है।उसमें कहा है, निषाद समाज की सभी उप जातियां संविधान की सूची में मझवार, तुरैहा, कोली, गौड़ आदि सूचीबद्ध हैं, इन्हें वाजिब हक मिलना चाहिए। संवैधानिक रूप से अनुसूचित जाति की सुविधा के हकदार हैं।
        योगी जी ने 7 जून 2015 रेल रोको आंदोलन के समय घटित घटना के समय धरना प्रदर्शन में कहा था कि अनुसूचित जाति का प्रमाण पत्र जारी किया जाए। 21/12/ 2016 का शासनादेश डीएम के यहां पड़ा हुआ है। हमारा नाम ओबीसी की लिस्ट से निकालने का शासनादेश भी है। हमें गुमराह करके ओबीसी में डाला जा रहा है। मछुआ एससी आरक्षण हुँकार जन आक्रोश यात्रा 20 दिसम्बर को श्रंगवेरपुर, प्रयागराज/इलाहाबाद से शुरू होकर विभिन्न जिलों से होकर कल हजारों वाहनों की संख्या में गोरखपुर में प्रवेश करेगी और उपरोक्त 2 सूत्री मांगों को लेकर ज्ञापन देगी। पहला हमारा एस सी प्रमाण पत्र जारी हो। दूसरा उपरोक्त मांगों को लेकर गाजीपुर में घटित घटना को लेकर होगा। जिसमें निषाद समुदाय प्रधानमंत्री को ज्ञापन देने जा रहा था। लेकिन पुलिस ने  विभिन्न थानों में हमारे लोगो को बंद कर दिया। बंद किये लोगों  को छुड़ाने के लिए हमारे लोग धरना प्रदर्शन कर रहे थे तभी बीजेपी के लोगों ने हमारे लोगों पर पत्थरबाजी शुरू कर दी, जिसमें एक पुलिस हेडकांस्टेबल मारा गया। पुलिस हमारे लोगों पर तांडव बंद करे। महिलाओं पर अत्याचार बंद करे। हम उच्च स्तरीय जांच की मांग करते हैं। इस घटनाक्रम में बीजेपी के लोगो की भी गिरफ्तारी हो और जो दोषी हो उसे सजा दी जाये। कल पूरे प्रदेश में धरना प्रदर्शन होगा। कल के बाद जन आक्रोश यात्रा पश्चिमी उत्तर प्रदेश में तुरैहा आरक्षण के लिए जाएगी। मोदी योगी होश में आओ अपना वादा निभाओ, नहीं तो गद्दी छोड़ कर वापस जाओ के नारे के साथ।

Comments

हमारे प्रयास को अपना योगदान देकर और मजबूत करें

हमरी एंड्रॉइड ऐप मुफ्त में डाउनलोड करें

हमारे चैनल की मुफ्त में सदस्यता लें

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें

निषाद पार्टी न्यूज़

न्यूज़ वीडियो

निषाद इतिहास