एकलव्य मानव संदेश के एत्मादपुर ब्यूरो रवी कुमार निषाद ने दो गरीब परिवारों को खाद्य सामग्री देकर की मदद

आगरा, उत्तर प्रदेश (Agra, Uttar Pradesh) एकलव्य मानव संदेश ब्यूरो रिपोर्ट, 4 मई 2020। एकलव्य मानव संदेश के एत्मादपुर ब्यूरो रवी कुमार निषाद ने दो गरीब परिवारों को खाद्य सामग्री देकर की मदद। दुनिया में जब कोरोना महामारी से लड़ रही है और इसकी सबसे बड़ी मार गरीबों पर पड़ रही है। गरीबों को मदद के लिए सरकार के साथ साथ समाज सेवी भी अपनी अपनी क्षमता के अनुसार सम्भव मदद कर रहे हैं।
एकलव्य मानव संदेश के आगरा जनपद की एत्मादपुर तहसील के ब्यूरो रवी कुमार निषाद ने भी अपने गांव के दो परिवारों को राशन के तौर पर चावल का सहयोग किया।               आगरा जिला के रहन कला गांव के गांव के दो परिवार गरीब की श्रेणी में रखे गए हैं। रवी कुमार निषाद ने उनको पूर्ण विश्वास दिया की हम आपकी हर तरह से मदद करेंगे, आप किसी भी प्रकार का हमसे सहयोग किसी भी समय ले सकते हैं।
     खाद्य सामग्री प्राप्त करने वालों ने कहा हम आपसे बहुत खुश हुए और आपका जीवन प्रसंता से व्यतीत हो यह दुआएँ दीं।
     रवी कुमार ने लोगों को अपने संदेश में कहा है कि हम भी चाहेंगे की हर वह व्यक्ति जो मदद करने योग्य है वह अपने शहर गांव प्रदेश में कम से कम दो परिवारों की मदद करें तो हमारे शहर में गांव में कहीं पर भी कोई गरीब नहीं रह पाएगा। यह मंत्र है गरीबी हटाओ ना कि गरीबों को हटाओ का।