मुजफ्फरपुर, खगरिया, कटिहार लोकसभा सीट पर चुनाव लड़ेगी वीआईपी पार्टी महागठबंधन के घातक दल के रूप में

कटिहार, बिहार (Katihar, Bihar), एकलव्य मानव संदेश (Eklavya Manav Sandesh)ब्यूरो चीफ मांगन मुखिया की रिपोर्ट, 22 मार्च 2019। मुजफ्फरपुर, खगरिया, कटिहार लोकसभा सीट पर चुनाव लड़ेगी वीआईपी पार्टी महागठबंधन के घातक दल के रूप में ।
   राजनीति में उथल-पुथल पैदा कर देने वाले सन ऑफ मल्लाह मुकेश साहनी को महागठबंधन से तीन सीट प्राप्त हई है। सबसे बड़ी गर्व की बात यह है कि कटिहार लोकसभा सीट भी निषादों के पक्ष में दी गई है। प्रदेश उपाध्यक्ष मदन मोहन निषाद ने बताया कि कटिहार लोकसभा से स्वयं सन ऑफ मल्लाह मुकेश साहनी चुनाव मैदान में उतरेंगे और 2 सीट पर पार्टी के उम्मीदवार लड़ेंगे। इस समाचार से कटिहार में महागठबंधन से काफी लोगों में हर्ष उत्पन्न हो रहा है।
   महागठबंधन में सीट शेयरिंग का फाईनल रिजल्ट......
राजद-20
कांग्रेस-09
रालोसपा-05
वीआईपी-03
हम-03
माले-01 राजद के चुनाव चिन्ह पर चुनाव लड़ेगा।
      इस मौके पर कटिहार जिले के अंतर्गत कोरहा विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक प्रत्याशी शंभू कुमार दास ने बताया कि यह एक बड़ी जटिलता की समस्या थी जो महागठबंधन ने हाल कर दी है। और एक नारा दिया एसटी एससी ओबीसी एक हो जाओ हम पचासी हैं। इस मौके पर चंदन कुमार सिंह निषाद, कांतर मुखिया, दिलीप कुमार यादव, मोहम्मद सज्जाद बरारी, विधानसभा से उमेश सिंह निषाद, कटिहार विधानसभा से आजाद सिंह निषाद, इन सबों ने मिलकर लख-लख बधाई दी महागठबंधन को।