निषाद पार्टी के राष्ट्रीय सचिव के नाबालिग 2 भतीजों को गलत तरीके से 307 सहित विभिन्न धाराओं में भेजा जेल

उत्तर प्रदेश (Aligarh, Uttar Pradesh), एकलव्य मानव संदेश (Eklavya Manav Sandesh) ब्यूरो रिपोर्ट, 3 जून 2019। निषाद पार्टी के राष्ट्रीय सचिव के नाबालिग 2 भतीजों को गलत तरीके से 307 सहित विभिन्न धाराओं में भेजा जेल।
आदित्य तोमर और कुणाल तोमर दोनों निषाद पार्टी के राष्ट्रीय सचिव और वृंदावन मथुरा निवासी महेंद्र सिंह निषाद के छोटे भाई बादाम सिंह जी के बेटे हैं। जिनमें एक नाबालिग है और दूसरा 18 साल एक माह का है। 
पुलिस के जिस सिपाही ने इन बच्चों सहित 6 बच्चों पर जो मुकद्दमा लिखा है वह राजनीति से प्रेरित है। क्योंकि पुलिस के सिपाही इनके परिवार के बारे में अच्छी तरह जानता है तभी उसने इनके नाम सही तरीके से लिखाये हैं। और पीड़ित परिवार का कहना है कि पुलिस का सिपाही अवैध वसूली करने के लिए मशहूर  है और इन बच्चों से झगड़ा जब उसने किया तो तब भी अवैध धन की मांग कर रहा था। जिसके विरोध में बच्चों के साथ मार पीट कर बन्द कर जेल भेजने की धमकी दे रहा था। और जब बच्चों ने विरोध किया तो पुलिस बुलाकर गिरफ्तार करा कर 307 सहित विभिन्न धाराओं में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। जिला पुलिस ने भी पीड़ित निषाद परिवार के एक नहीं सुनी।