मोदी जी रांची में योगा के लिए जा रहे हो तो, मुजफ्फरपुर में मरते गरीबों के बच्चों को देखने कब आओगे ? - मुकेश सहानी

मुजफ्फरपुर, बिहार (Muzaffarpur, Bihar), एकलव्य मानव संदेश (Eklavya Manav Sandesh), ब्यूरो रिपोर्ट, 20 जून 2019। वीआईपी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश सहानी ने कहा है कि मोदी जी रांची में योगा के लिए जा रहे हो तो, मुजफ्फरपुर में मरते गरीबों के बच्चों को देखने कब आओगे ?
      वीआईपी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश सहानी ने मुजफ्फरपुर में चमकी बुखार से मर रहे गरीबों के बच्चों के प्रति अपनी पार्टी की सहानुभूति प्रकट करते हुए कहा है कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी शुक्रवार को रांची में योगा करने जा रहे हैं, अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर। इस अवसर पर वे रांची में 65 मिनट योगा करेंगे। प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी क्या ऐसा इसलिए कि झारखंड में चुनाव आने वाला है ?
        मुकेश सहानी जी ने कहा है कि क्या 65 मिनट योगा करने वाले प्रधानमंत्री के पास मुजफ्फरपुर में मर रहे सैकड़ों बच्चों के लिए 6 मिनट का भी समय नहीं?
    क्या उन्हें याद भी नहीं कि लोकसभा चुनाव में बिहार की 40 में से 39 सीटें उनके गठबंधन को मिली थी?
    बिहार में लगातार मर रहे बच्चों को लेकर उनके मन में संवेदना भी नहीं जागी ?
    नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री हैं। उन्होंने वोट मांगते समय पूरे देश को अपना घर और देश की जनता को अपना परिवार बताया था। वोट मिलते ही उन्होंने दिखा दिया कि देश और देशवासियों के साथ उनका रिश्ता सिर्फ स्वार्थ का है। उन्हें सिर्फ वोट चाहिए, बच्चों की मौत की उन्हें कोई फिक्र नहीं।
    मुकेश सहानी ने आगे कहा कि चुनाव के समय श्री नरेन्द्र मोदी जी मुजफ्फरपुर भी आए थे। कहा था कि देश का एक-एक वोट उनको मजबूत करेगा। वोट तो उन्हें मिल गया, सरकार भी उनकी बन गई। अब उन्हें चाहिए कि सैकड़ों बच्चों की मौत पर सवालों का सामना करें। अपने वादों के अनुसार वे दिखाएं कि वे देश के प्रधानमंत्री हैं। एक तरफ सैकड़ों बच्चे मर रहे हैं और दूसरी तरफ वे पड़ोसी राज्य झारखंड में योगा करने जा रहे हैं, क्योंकि झारखंड में चुनाव आने वाला है और नरेन्द्र मोदी जी तो बस जनता के वोट से मतलब है।